गुस्से से लाल लालू ने आखिर किसे कहां भकचोनहर

पटना : राजद सुप्रीमो लालू यादव लंबे अंतराल के बाद पटना पहुंच रहे हैं। दिल्ली से पटना निकलने के पहले लालू ने कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास पर हमला बोलते हुए कहा कि भक्त चरण दास भकचोनहर दास है। कुशेश्वरस्थान सीट कांग्रेस को हारने और जमानत जब्त कराने के लिए दे देते ? लालू ने आगे कहा कि कांग्रेस से क्या गठबंधन होगा, क्या मतलब है गठबंधन का? लालू यादव का कांग्रेस को लेकर तेवर काफी तल्ख था। लालू ने अपने अंदाज में कहा कि भकचोंधर की बात का कोई मतलब नहीं।
गौरतलब है कि दो दिन पहले बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने राजद पर बड़ा हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि राजद का पर्दे के पीछे से बीजेपी से मिलीभगत है। अब बिहार में कांग्रेस महागठबंधन का हिस्सा नहीं है। अगले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस सभी चालीस सीटों पर चुनाव लड़ेगी।
बता दें कि राजद प्रमुख लालू यादव लगभग तीन साल बाद रविवार को पटना आ रहे हैं। अब उनकी तबियत ठीक है। लेकिन लालू यादव के चुनाव प्रचार में जाने को लेकर संशय बना हुआ है। कार्यक्रम दोनों क्षेत्रों में लगा है। लेकिन उनके आने के बाद डॉक्टरों की सलाह पर ही आगे का कार्यक्रम तय होगा। यदि दोनों विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में लालू ने प्रचार की कमान संभाल ली तो इसका बड़ा फायदा तेजस्वी के साथ पार्टी को भी मिलेगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल जल्द बूस्टर डोज का परीक्षण करेगा

6 अस्पतालों ने जताई इच्छा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार महानगर में कोविड-19 रोधी टीके की बूस्टर खुराक का जल्द परीक्षण करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर