शादी के तुरंत बाद दूल्हे ने की बुलेट की मांग तो सुसरालवालों ने…

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के अमेठी में शादी के तुरंत बाद दूल्हे को बुलेट मांगना भारी पड़ गया। दूल्हे के इस मांग को सुनते ही दुल्हन के घर वाले आग बबूला हो उठे और दूल्हे को ऐसी सजा दे डाली जो वह जिंदगी भर याद रखेगा। दुल्हन पक्ष के लोगों ने इसके चलते ना सिर्फ दूल्हे को जमकर पीटा बल्कि उसे पुलिस के आ जाने तक बंधक भी बना लिया। ये मामला अमेठी के केसरिया सलीमपुर गांव का है जहां 17 मई को नसीम अहमद की बेटी का निकाह था। बारात रायबरेली जिले रोखा गांव से आई थी। दूल्हा मोहम्मद आमिर सज धज कर स्टेज पर बैठा था और निकाह की रस्में चल रही थीं। जानकारी के मुताबिक बारात पहुंचने पर दुल्हन के परिवारवालों ने उनकी खूब आवभगत की। हंसी खुशी निकाह की रस्म अदा की गई और बारातियों ने दावत खाई। इसी बीच दूल्हे ने खाने की रस्म के दौरान ससुराल वालों के सामने बाइक की जगह बुलेट की डिमांड रख दी। लड़की के पिता ने उसकी यह डिमांड भी मान ली और बुकिंग होते ही बुलेट देने की हामी भर दी।
इसके लिए दुल्हन के पिता ने दूल्हे को दो लाख का चेक भी दे दिया लेकिन दूल्हा और उसके पिता बुलेट के साथ ही दुल्हन की विदाई पर अड़ गए। दूल्हा और उसके पिता ने न सिर्फ दिया हुआ चेक फाड़ कर फेंक दिया बल्कि दुल्हन पक्ष के लोगों को भद्दी-भद्दी गालियां देनी शुरू कर दीं। बात इतनी बढ़ी कि मामला तलाक तक पहुंच गया जिससे गुस्सा होकर दुल्हन पक्ष के लोगों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर दूल्हे को बंधक बनाकर जमकर पीटा। वहीं जब दुल्हन को इसकी जानकारी हुई तो उसने दहेज लोभियों के घर जाने से इनकार कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

20 जुलाई को माध्यमिक व 25-30 के भीतर उच्चमाध्यमिक ​रिजल्ट

कोलकाता : 20 जुलाई को माध्यमिक व 25 को उच्चमाध्यमिक का रिजल्ट आ सकता है। शिक्षा विभाग के आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक सीबीएसई बोर्ड की आगे पढ़ें »

डेंगू के खात्मे के लिए अकेले लड़ रहा राज्य

हर साल राज्य में 700 करोड़ रुपये खर्च होता है ‌डेंगू नियंत्रण पर सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः डेंगू को खत्म करने के लिए राज्य अकेले ही लड़ रहा आगे पढ़ें »

ऊपर