बहू के प्यार में अंधे ससुर ने किया यह काम…

उत्तर प्रदेश : यूपी के कासगंज ज‍िले में रिश्तों को कलंकित करने वाली एक सनसनीखेज घटना सामने आई है जिसमें पिता और पुत्र, ससुर और पुत्रवधू जैसे रिश्ते इस हद तक कलंकित हुए क‍ि इन रिश्तों ने 16 माह के मासूम की बलि ले ली। एक बाप अपनी पुत्रवधू की आशिकी में इस कदर हैवान बन गया कि अपने मासूम पुत्र को नहर में फेंकने से पहले हाथ भी नहीं कांपे। मासूम को नहर में फेंक कर शातिर पिता ने उसके अपहरण की सूचना पुलिस को दे दी। अभी पुलिस कुछ कर पाती, तब तक आरोपी के बड़े पुत्र ने पुलिस के सामने अपनी पत्नी और अपने पिता की आशिकी का काला चिट्ठा खोलते हुए अपने मासूम भाई की हत्या का आरोप अपने पिता पर लगा दिया। पीड़ित की तहरीर पर पुल‍िस ने आरोपी पिता और पुत्रवधू को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस हजारा नहर में मासूम के शव को खोज रही है लेकिन नहर में तेज धार के कारण पुलिस को अभी तक कामयाबी नहीं मिली हैदरअसल, यह शर्मनाक और दिल दहलाने वाली घटना कासगंज शहर के मोहल्ला ज्वालापुरी निवासी किशन कुमार की है। आरोपी के बड़े बेटे सचिन की मानें तो उसके पिता के अवैध संबंध पुत्रवधू से थे और अवैध संबंधों के चलते उसने अपने बड़े बेटे सचिन के साथ उसकी शादी कर दी थी। शादी के बाद किशन कुमार अपनी पुत्रवधू से संबंध बनाता रहा। दोनों का प्यार बढ़ रहा था और एक-दूसरे के साथ जिंदगी भर साथ देने के लिए कसमें वादे भी हो गए। इसी बीच किशन ने अपनी पत्नी से दूसरे बेटे को जन्म दे दिया, लेकिन यह बात पुत्रवधू को मंजूर नहीं थी। इसी बात को लेकर पुत्रवधू और ससुर किशन कुमार में तीखी नोकझोंक होने लगी। अवैध संबंध टूटने की कगार पर पहुंच गये लेकिन इश्क में अंधे पिता किशन कुमार ने 16 माह के मासूम को दूनिया से हटाने का मन बना लिया और 16 माह के बेटे यश को 27 फरवरी को जिंदा हजारा नहर में फेंक दिया और पुलिस को अपने बेटे के अपहरण की सूचना दी। पुलिस अभी इस पूरे मामले पर कुछ करती, तब तक आरोपी किशन के बड़ेे बेटे सचिन ने अपने पिता और अपनी पत्नी के कारनामों का काला चिट्ठा खोलते हुए पुलिस को मासूम यश के अपहरण की तहरीर पुलिस को दे दी। पुलिस ने आरोपी पिता और उसकी माशूका को हिरासत में लिया और कड़ाई से पूछताछ की तो पता लगा कि किशन कुमार ने अपने ही लाड़ले को हजारा नहर में फेंक दिया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगाल में भाजपा को 11 महीने में 5 बड़े नेताओं ने दिया बड़ा झटका

कोलकाताः पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया है। अर्जुन सिंह टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी के आगे पढ़ें »

बेहला में अधेड़ महिला का सड़ा-गला शव मिला

300 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 6 साल का बच्चा

ब्रेकिंगः अर्जुन के कार्यालय से हटाये जा रहे भाजपा के झंडे और पोस्टर्स

ब्रेकिंग : बंगाल में भाजपा को जोर का झटका, 26 महीने बाद अर्जुन की घरवापसी

श्रीदेवी के साथ बोनी कपूर मना रहे थे सुहागरात तो अर्जुन और उनकी मां का हुआ बुरा हाल, खुद एक्टर ने सुनाया दर्द…

मंडप के नीचे खुली दूल्हे की पोल, सात फेरों से पहले गिरी विग, गंजा पति देखकर भड़की दुल्हन ने…

अपने जीजा राज कुंद्रा की इस हरकत के कारण परिवार के खिलाफ जाकर शादी की थी शिल्पा शेट्टी की बहन ने?

ऑफिस में अकेला छोड़कर पार्टी करने गए सहकर्मी, महिला ने किया केस, जीते 72 लाख रुपये

पुरानी साइकिल नहीं, जैसे मर्सिडीज खरीद ली…आईएएस ने शेयर किया बच्चे का दिल छूने वाली वीडियो

ऊपर