बहू के प्यार में अंधे ससुर ने किया यह काम…

उत्तर प्रदेश : यूपी के कासगंज ज‍िले में रिश्तों को कलंकित करने वाली एक सनसनीखेज घटना सामने आई है जिसमें पिता और पुत्र, ससुर और पुत्रवधू जैसे रिश्ते इस हद तक कलंकित हुए क‍ि इन रिश्तों ने 16 माह के मासूम की बलि ले ली। एक बाप अपनी पुत्रवधू की आशिकी में इस कदर हैवान बन गया कि अपने मासूम पुत्र को नहर में फेंकने से पहले हाथ भी नहीं कांपे। मासूम को नहर में फेंक कर शातिर पिता ने उसके अपहरण की सूचना पुलिस को दे दी। अभी पुलिस कुछ कर पाती, तब तक आरोपी के बड़े पुत्र ने पुलिस के सामने अपनी पत्नी और अपने पिता की आशिकी का काला चिट्ठा खोलते हुए अपने मासूम भाई की हत्या का आरोप अपने पिता पर लगा दिया। पीड़ित की तहरीर पर पुल‍िस ने आरोपी पिता और पुत्रवधू को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस हजारा नहर में मासूम के शव को खोज रही है लेकिन नहर में तेज धार के कारण पुलिस को अभी तक कामयाबी नहीं मिली हैदरअसल, यह शर्मनाक और दिल दहलाने वाली घटना कासगंज शहर के मोहल्ला ज्वालापुरी निवासी किशन कुमार की है। आरोपी के बड़े बेटे सचिन की मानें तो उसके पिता के अवैध संबंध पुत्रवधू से थे और अवैध संबंधों के चलते उसने अपने बड़े बेटे सचिन के साथ उसकी शादी कर दी थी। शादी के बाद किशन कुमार अपनी पुत्रवधू से संबंध बनाता रहा। दोनों का प्यार बढ़ रहा था और एक-दूसरे के साथ जिंदगी भर साथ देने के लिए कसमें वादे भी हो गए। इसी बीच किशन ने अपनी पत्नी से दूसरे बेटे को जन्म दे दिया, लेकिन यह बात पुत्रवधू को मंजूर नहीं थी। इसी बात को लेकर पुत्रवधू और ससुर किशन कुमार में तीखी नोकझोंक होने लगी। अवैध संबंध टूटने की कगार पर पहुंच गये लेकिन इश्क में अंधे पिता किशन कुमार ने 16 माह के मासूम को दूनिया से हटाने का मन बना लिया और 16 माह के बेटे यश को 27 फरवरी को जिंदा हजारा नहर में फेंक दिया और पुलिस को अपने बेटे के अपहरण की सूचना दी। पुलिस अभी इस पूरे मामले पर कुछ करती, तब तक आरोपी किशन के बड़ेे बेटे सचिन ने अपने पिता और अपनी पत्नी के कारनामों का काला चिट्ठा खोलते हुए पुलिस को मासूम यश के अपहरण की तहरीर पुलिस को दे दी। पुलिस ने आरोपी पिता और उसकी माशूका को हिरासत में लिया और कड़ाई से पूछताछ की तो पता लगा कि किशन कुमार ने अपने ही लाड़ले को हजारा नहर में फेंक दिया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर