नालंदा में अवैध गन फैक्टरी भंडाफोड़, एक गिरफ्तार

राजगीर : बिहार में नालंदा जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र के शेखुपुर गांव में पुलिस ने रविवार को एक घर से बड़ी मात्रा में अवैध आग्नेयास्त्र बनाने के उपकरण बरामद कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक नीलेश कुमार के निर्देश पर पुलिस उपाधीक्षक इमरान परवेज के नेतृत्व में एक टीम ने सूचना के आधार पर शेखुपुर गांव के योगेंद्र महतो के घर पर छापामारी की। इस दौरान मौके से बड़ी मात्रा में अवैध आग्नेयास्त्र बनाने के उपकरण बरामद किये गये। उपाधीक्षक ने बताया कि जैकी कुमार और उसका पिता योगेंद्र महतो गांव में अवैध तरीके से मिनी गन फैक्टरी चला रहे थे। सूचना के आधार पर की गयी छापामारी के दौरान एक देसी राइफल, एक देसी कट्टा, एक लोहे का अर्द्धनिर्मित देसी कट्टा, आठ लोहे का अर्द्धनिर्मित बैरल, लोहे काटने वाली मशीन, 28 जिंदा कारतूस समेत अन्य सामान जब्त किये गये हैं। इस दौरान पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि पिता योगेंद्र महतो भागने में सफल रहा। पुलिस योगेंद्र यादव की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब इस मामले को लेकर चीन ने भारत को दी धमकी

बीजिंग : लद्दाख मामले में भारत-चीन के बढ़ते तनाव के बीच चीन ने तिब्बत मामले को लेकर भारत को धमकी दी है और कहा कि आगे पढ़ें »

एक महीने में सेना में सभी महिला अधिकारियों को स्थायी कमीशन दें केंद्र : उच्चतम न्यायालय

नयी दिल्ली : उच्चतम न्यायालय ने सभी सेवारत शॉर्ट सर्विस कमीशन महिला अधिकारियों को सेना में स्थायी कमीशन देने के अपने फैसले को लागू करने आगे पढ़ें »

ऊपर