अगर अपनी सेक्स लाइफ को बनाना चाहते है और भी मजेदार, तो…

कोलकाताः क्या आपने कभी अपने पार्टनर के साथ पोर्न देखने के बारे में सोचा है? शायद नहीं। यह इसलिए क्‍योंकि पोर्न देखने को हमेशा एक ऐसी चीज के रूप में देखा गया है जिसे लोग छुपकर पर्सनल एन्जॉय के लिए देखते हैं। लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि पार्टनर के साथ पोर्न देखना बेहद दिलचस्प हो सकता है। यह आपकी सेक्‍सुअल फीलिंग को बढ़ा सकता है। यहां हम कुछ ऐसे तरीके बता रहे हैं, जिससे आप अपने पार्टनर के साथ पोर्न देखकर अपनी सेक्स लाइफ को एक पायदान ऊपर ले जा सकते हैं।

दोनों का माइंड सेट करेगा

साथ में पोर्न देखना आप दोनों का माइंड सेट करता है। अगर किसी पार्टनर की सेक्‍स की इच्‍छा नहीं है, तो आप साथ में पोर्न देख सकते हैं। यह आप दोनों को एक जैसी फीलिंग देगा और आप एक दूसरे का साथ निभा सकते हैं।

यह आपको बहुत कुछ सिखाता है

जो लोग बहुत सारी सेक्‍सुअल एक्टिविटी के बारे में नहीं जानते, उनके लिए पोर्न देखना कई चीजें सीखने का एक शानदार तरीका हो सकता है। वे वीडियो काफी कामुक होते हैं और अक्सर सेक्सुअल सेटिस्फेक्शन को बढ़ाने के लिए कई तरकीबें और तरीके होते हैं। अपने पार्टनर को खुश करने और सेटिस्फेक्शन को पूरा करने के लिए आप और आपका पार्टनर इसमें दिखाये गए किसी भी पोजिशन को कॉपी कर आजमा सकते हैं।

फोरप्ले करने का ज्‍यादा मौका

पोर्न देखने से आपके और आपके पार्टनर को ज्‍यादा से ज्‍यादा फोरप्ले करने का मौका मिलता है। पोर्न देखते हुए मूड बनाने के लिए चुम्बन से शुरुआत करें और फिर गले लगाने और एक दूसरे को टच करने के साथ फोरप्‍ले शुरू कर सकते हैं। पोर्न देखते हुए आप फोरप्ले करने के कई बेस्‍ट तरीके भी देख कर सीख सकते हैं।

सेक्‍सी ऑडियो- वीडियो से दूर करें झिझक

पोर्न में दिखाई जाने वाली वीडियो और ऑडियो कभी-कभी सुनने में आपको थोड़ी ज्‍यादा लग सकती है, लेकिन अगर आप दोनों शांत स्‍वभाव के हैं, तो सेक्‍स के दौरान इसका उपयोग कर आप अपनी झिझक को खोलने के लिए कर सकते हैं। साथ ही इससे आप दोनों में कॉन्फिडेंस बढ़ सकता है।

सेक्‍स फैंटसी आइडिया

जब स्क्रिप्टिंग रोल प्ले की बात आती है तो पोर्न फिल्मों में बहुत सारे क्रिएटिव आइडिया देखने को मिलते हैं। आप और आपका साथी इससे प्रेरणा लेकर इसे अपने अपने जीवन में शामिल कर सकते हैं। आप अपनी शुरुआत सेक्‍स के मूल बातों से शुरू करें और इसे हाई लेवल तक ले जाएं। पोर्न देखकर आप कई तरह का रोल प्‍ले कर अपनी सेक्‍स फैंटसी को पूरा कर सकते हैं। यह निश्चित रूप से आपकी सेक्स लाइफ को बढ़ा देगा।

 

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग: अलविदा राकेश झुनझुनवाला, ब्रीच कैंडी अस्पताल में आखिरी सांस ली

मुंबई: दलाल स्ट्रीट के बिग बुल राकेश झुनझुनवाला का आज सुबह निधन हो गया। मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल ने सुबह 6 बजकर 45 मिनट आगे पढ़ें »

ऊपर