ऐसी महिलाएं बेड पर नहीं करना चाहतीं है सेक्स

कोलकाता : बिस्तर पर ही सेक्स करते-करते कोई भी ऊब सकता है। इसलिए हर कोई चाहता है कि सेक्स करने की जगह बदली जाए। वहीं दूसरी और बहुत से पार्टनर ऐसे भी हैं जो अपनी पार्टनर के साथ सेक्स तो करना चाहते हैं लेकिन वह किसी बिस्तर का इंतजाम नहीं कर पा रहे। ऐसी स्थिति में आपको स्टैंडिंग सेक्स पोजीशन के बारे में विचार जरूर करना चाहिए। आइए, जानते हैं कुछ स्टैंडिंग सेक्स पोजीशन के बारे में :
1. स्टैंडिंग ओवेशन
जब कोई महिला बेड पर सेक्स करना नहीं चाहती तो आप स्टैंडिंग ओवेशन पोजीशन में सेक्स कर सकते हैं। यह एक मौखिक सेक्स पोजीशन होती है जिसमें आप अपनी महिला पार्टनर को अच्छे से प्लेजर महसूस करा सकते हैं। आप इसे हर जगह एंजॉय कर सकते हैं। जैसे- रसोई में, शॉवर में, पार्किंग में। हालांकि, आप इसे किसी भी समय और किसी भी स्थान पर आजमा सकते हैं। यह स्थिति उन्हें आपके शरीर के हर हिस्से तक पहुंचने देगी। ऐसे ही महिला साथी भी पुरुष पार्टनर को इसका आनंद दे सकती है।
कैसे करें : अपने साथी को निर्देश दें कि वह आपके सामने घुटनों के बल बैठ जाए और उसी समय मुख मैथुन करे। कुछ अतिरिक्त आनंद के लिए, इस स्थिति का उपयोग किसी ऐसी जगह करें जहां आप दोनों को अपना प्रतिबिंब नजर आए। ऐसे करने से आपको बहुत आनंद प्राप्त होगा और उत्तेजना भी काफी बढ़ेगी।
2. स्टैंड एंड डिलीवर
यह पोजीशन उन लोगों के लिए बढ़िया है जो खड़े हो कर सेक्स करना चाहते हैं। इस तरह की सेक्स पोजीशन में आप कहीं भी सेक्स कर सकते हैं। इस पोजीशन में सेक्स करने पर आपको काफी आनंद आएगा। यह सेक्स पोजीशन आपको काफी उत्तेजित भी करेगी।
कैसे करें: अपने साथी के सामने विपरीत दिशा में चेहरा करके महिला को खड़ा हो जाना है, फिर उन्हें अपनी कमर आगे की ओर झुकानी है जबकि पुरुष साथी को पीछे से अपना लिंग महिला की योनि में प्रवेश कराना है। सुनिश्चित करें कि आप कुछ अतिरिक्त उत्तेजना के लिए उनके हाथ को अपने भगशेफ की ओर निर्देशित करती हैं। बेहतर पोजीशन के लिए पुरुष अपनी महिला साथी के हाथ पकड़ सकता है।
3. एक्स मार्क द स्पॉट
योग और पाइलेट्स एकमात्र ऐसी शारीरिक गतिविधियां नहीं हैं, जो सपाट सतहों पर सबसे अच्छी तरह से की जाती हैं। एक्स मार्क द स्पॉट पोजीशन एक ऐसी सेक्स पोजीशन है, जो बहुत बेहतरीन सेक्स पोजीशन है। इस पोजीशन में सेक्स करने का आनंद दोनों पार्टनर को खूब आता है।
कैसे करें: इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए महिला साथी को अपने पैरों को क्रॉस करके एक सपाट सतह पर लेटना होगा। इसके बाद पुरुष पार्टनर को महिला पार्टनर के पैर क्रॉस कर के हवा में पकड़ने है या वह अपनी छाती से लगाकर पैरों को पकड़ सकते हैं। इस पोजीशन में महिला की योनि पुरुष के लिंग के ठीक सामने होगी। इसके बाद पुरुष को अपना लिंग महिला की योनि में प्रवेश कराना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बॉडीगार्ड लाइन… चार दिन बीते और अभी भी डूबी हैं सड़कें

आसपास कई बड़े अस्पताल, जलजमाव से ट्रैफिक मुवमेंट स्लो सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बॉडीगार्ड लाइन व उसके आसपास इलाके में पिछले चार दिनों से भारी जलजमाव है। आगे पढ़ें »

ऊपर