बेडरूम में सेक्स करके हो गए हैं बोर, तो बाथरूम में लीजिए सेक्स का मजा!

कोलकाताः बेडरूम में सेक्स करके अगर आप बोर हो गए हैं, तो अपने घर के बाथरूम में लीजिए सेक्स का मजा। जी हां, आपके घर में ही कई ऐसी जगहें मौजूद हैं, जहां आप सेक्स का लुत्फ उठा सकते हैं। घर का बाथरूम भी एक ऐसी ही जगह है। रोमांस के लिए सबसे उपयुक्त इस जगह पर प्राइवेसी भी है और माहौल भी रोमांटिक है। लेकिन बाथरूम में सेक्स करते समय किसी दुर्घटना से बचने के लिए आपको कुछ सावधानियां भी बरतनी होगी। तो आइए जानते हैं कि कौन कौन से सेक्स पोजिशन बाथरूम में आजमाए जा सकते हैं और सेक्स के दौरान बाथरूम में किस प्रकार की सावधानियां बरतनी चाहिए।

सिट एंड स्लाइड पोजिशन
बाथरूम में सेक्स करने के लिए आसान पॉजिशन है सिट एंड स्लाइट पोजिशन। इस पोजिशन में पुरुष साथी को बाथटब में बैठने के बाद अपने पैर पूरा फैलाना होता है। फिर महिला पार्टनर अपनी इच्छानुसार कोई भी सुविधाजनक वुमन ऑन टॉप पोजिशन में सेक्स कर सकती है। यह एक आनंददायक और रोमांचक सेक्स पोजिशन है बाथरूम में सेक्स करने के लिए।

क्रिस क्रॉस सेक्स पोजिशन में सेक्स करने से शरीर पर ज्यादा भार नहीं पड़ता है। इस सेक्स पोजिशन में महिला पार्टनर को पहले बाथटब में बैठना होता है, फिर पुरुष साथी बैठता है। उसके बाद पुरुष साथी को महिला के दोनों टांगों के बीच से अपना एक पैर बाहर निकालकर कैंची की तरह आकृति बनाना होता है।इस पोजिशन में दोनों पार्टनर एक-दूसरे के सामने होते हैं। क्योंकि इस सेक्स पोजिशन में पुरुष साथी को अपना पैर क्रॉस करके बैठना होता है और महिला अपना एक पैर पुरुष के कंधे पर रखती है और दोनों हाथों को फर्श पर टिका लेती है। इस पोजिशन में आई कॉन्टैक्ट करते हुए आप दोनों सेक्स के एक अलग ही लेवल पर पहुंच सकते है। इस पोजिशन को करने से पैरों की मसल्स मजबूत होती है।

गेट द लेग अप सेक्स पोजिशन
शॉवर के नीचे बाथटब में सेक्स के दौरान यह पोजिशन आजमाया जा सकता है। इस सेक्स पोजिशन में महिला का एक पैर जमीन पर और दूसरा पैर बाथटब के ऊपर होता है। महिला को आगे की तरफ थोड़ा-सा झुकना पड़ता है, जिससे आगे या पीछे से आसानी से सेक्स किया जा सके। हालांकि, इस सेक्स पोजिशन में थोड़ा फिसलने का डर रहता है, इसलिए थोड़ी सावधानी बरतनी चाहिए।

रैपरांउड पोजिशन

सेक्स की इस पोजिशन में महिला पार्टनर को बाथरूम की दीवार के सहारे खड़ा होना होता है और पुरुष पार्टनर उसके ठीक सामने खड़ा होता है। इस पोजिशन में महिला को अपने पुरुष पार्टनर की कमर पर अपने एक पैर को रखना होता है और दूसरा पैर जमीन पर रखना होता है। पुरुष पार्टनर को चाहिए कि वह अपनी महिला पार्टनर की कमर को सहारा दे। इस पोजिशन में महिला पार्टनर अपने पुरुष पार्टनर की कमर को पैर से रैप कर लेती है, इसलिए इसे रैपरांउड पोजिशन कहते हैं। यह भी बाथरूम में सेक्स को एन्जॉय करने के लिए एक आसान और मजेदार सेक्स पोजिशन है।
लव चेयर पोजिशन
शावर में पेनेट्रेटिव सेक्स की जगह ओरल सेक्स करना भी एक अच्छा ऑप्शन है, जो कि पानी में काफी सेक्सी भी लगता है। साथ ही दोनों पार्टनर्स के लिएयह काफी मजेदार और रोमांचक हो सकता है। बाथरूम में ओरल वी सेक्स पोजिशन एक बेहतर सेक्स पोजिशन होती है। इस तरह की सेक्स पोजिशन में आपको टॉयलेट सीट या बाथरूम बेंच का उपयोग करना चाहिए। इसमें पुरुष या महिला साथी टॉयलेट सीट या बेंच पर बैठ सकते हैं, जबकि दूसरा साथी उसके जननांगों को चूसता है। आप दोनों एक-दूसरे के साथ इस पोजिशन में ओरल सेक्स कर सकते हैं।
बाथरूम में सेक्स करने के दौरान बरतने वाली सावधानियां
* बाथरूम में दीवार के सहारे टिककर सेक्स करना सबसे ज्यादा सुविधाजनक है। इस पोजिशन में फिसलने का डर सबसे कम है और आप दोनों स्टैंडिंग पोजिशन में आराम से सेक्स एन्जॉय कर सकते हैं।
* बाथरूम में सेक्स करते समय हैंड बार या नल के हैंडल के करीब रहना सही रहता है। क्योंकि अगर कभी भी आप सेक्स के दौरान गलती से फिसलते भी हैं, तो हैंडल को पकड़कर गिरने से बच सकते हैं। इसलिए बाथरूम में उस जगह को चुनें, जो हैंडल के करीब हो।
* बाथरूम में फिसलने से बचने के लिए फर्श पर नॉन-स्लिपरी मैट को भी बिछा सकते हैं। इससे बाथरूम में फिसलने का खतरा भी कम हो जाता है। मैट के ऊपर खड़े होकर शावर के नीचे आप सेक्स का भरपूर आनंद ले सकते हैं।
* अगर आपके बाथरूम में बाथटब है, तो फिर बाथरूम में सेक्स करने से बेहतरीन जगह कोई और नहीं है। इसमें फिसलने का डर भी नहीं रहता है, जिससे आप निश्चिन्त होकर सेक्स का आनंद उठा सकते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोरोना वैक्सीन को लेकर एनआरएस व आईएसआई के सर्वे में बड़ा खुलासा

दो डोज लेने वाले हेल्थ केयर वर्कर में 100% एंटीबॉडी विकसित सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः एनआरएस व ह्यूमन जेनेटिक्स यूनिट के आईएसआई के एक सर्वे में खुलासा किया आगे पढ़ें »

ऊपर