दूल्हे ने ससुराल से मिले कपड़े नहीं पहने तो दुल्हन के घरवालों ने कर दी कुटाई

नालंदाः नालंदा में शादी के दौरान एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहां ससुरालियों ने दामाद का स्वागत कुछ अलग तरीके से किया है। दरअसल, शादी समारोह के दौरान लड़के को ससुराल वालों की ओर से मिला कपड़ा नहीं पहनने पर ससुराल के लोगों ने होने वाले दामाद के साथ जमकर मारपीट की। घटना जिले के बिहार थाना क्षेत्र बाबा मणिराम अखाड़ा की है। जहां शादी के दौरान दहेज में तिलक का कपड़ा नहीं पहनने पर दूल्हे और उसके परिवार वालों को भारी पड़ गया।

तिलक में मिले कपड़े को नहीं पहनने पर दूल्हे की हुई कुटाई

दरअसल, दूल्हे सूरज कुमार की शादी मणिराम अखाड़ा पर हो रही थी। सूरज बारात लेकर दीपनगर से मणिराम अखाड़ा पहुंचा था। शादी की सारी तैयारियां चल रही थी। विवाह का रस्मों-रिवाज भी चल रहा था, इसी दौरान लड़की पक्ष के लोगों ने दूल्हे को दहेज के कपड़ा पहनने को कहा, लेकिन जब दूल्हे ने कपड़ा पहनने से मना कर दिया तो लड़की पक्ष के लोगों ने दूल्हे के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया।

बीच बचाव में आई मां और भाई को भी जमकर पीटा

इस घटना के दौरान दूल्हे की मां और उसके परिवार बीच बचाव में आए तो उनके साथ भी मारपीट की। हाथापाई में न सिर्फ दूल्हा बल्कि उसकी मां, दूल्हे के भाई समेत चार लोग जख्मी हो गए। इस तरह से दूल्हा शादी करने गया था, लेकिन शादी से पहले इलाज कराने के लिए सदर अस्पताल पहुंच गया। इस मामले की वजह से शादी घंटों बाधित रही और काफी मान मनोबल के बाद शादी सम्पन्न हुआ।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बुधवार को इस विधि से करें गणेश जी के सिद्धि विनायक रूप की पूजा, बन जाएंगे बिगड़े काम

कोलकाता : सप्ताह का हर वार किसी देवी-देवता को समर्पित है। बुधवार का दिन भगवान शंकर और माता पार्वती के छोटे पुत्र गणेश जी का आगे पढ़ें »

ऊपर