दहेज नहीं मिला तो पति ने अपनी पत्नी का करवाया सामुहिक दुष्कर्म, वीडियो बनाकर डाला…

भरतपुर : राजस्थान के भरतपुर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। जहां एक विवाहित महिला ने अपने पति और दो रिश्तेदारों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि जब पति को डेढ़ लाख रुपए और एक बुलेट मोटरसाइकिल दहेज में नहीं दी, तो पति ने अपने दो रिश्तेदारों से पत्नी का सामुहिक दुष्कर्म करवाया और खुद अपने मोबाइल से वीडियो बनाया। पति ने अपनी पत्नी को कहा कि तेरे परिजनों ने मुझे डेढ़ लाख रुपए दहेज में नहीं दिए लेकिन अब गैंगरेप की अश्लील वीडियो यूट्यूब पर डालने की धमकी दी। दरअसल, यह मामला कामा थाना का है। जहां एक लड़की की शादी मई 2019 में हरियाणा के पुनहाना के एक व्यक्ति के साथ हुई थी। लेकिन शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज के लिए महिला को प्रताड़ित कर रहे थे।
इस वजह से पीड़िता अपने मायके चली गई थी। मगर उसका पति बहला-फुसलाकर वापस अपने घर ले आया। जहां पति ने अपने दो रिश्तेदारों को बुलाकर अपने सामने ही पत्नी के साथ गैंग रेप करवाया। इसका अपने मोबाइल से वीडियो बनाया।
वहीं, पीड़िता का आरोप है कि पति ने यह कहते हुए अश्लील वीडियो यूट्यूब पर डालने की धमकी दिया कि तेरे घरवाले मुझे दहेज नहीं दे पाए। लेकिन वही रुपये अब मैं यूट्यूब से इस वीडियो को डालकर कमा लूंगा। पीड़िता ने बताया कि दहेज के लिए मेरे ससुराल वाले मुझे प्रताड़ित कर रहे थे।
कामा थाना प्रभारी दौलत साहू ने बताया कि एक महिला ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। जिसमें उसका पति और दो रिश्तेदार शामिल हैं। अश्लील वीडियो को यूट्यूब पर डालने की बात कही जा रही है। फिलहाल इसकी पुष्टि होना बाकी है। जांच होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर