नहीं हो रहा थी संतान तो मायके आ गई पत्नी, पति ने काट डाला फिर…

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में पति ने पत्नी को धारदार हथियार से काट डाला। पत्नी को बचाने पहुंची उसकी भाभी की भी आरोपी ने हत्या कर दी। यानी एक शख्स ने अपनी पत्नी और सलहज दोनों की हत्या कर दी। मामला फिरोजाबाद जिले के थाना एका इलाके के गांव नैनावली का है। यहां की रहने वाली 23 वर्षीय शिवानी की उसके पति आशु बाल्मीकि ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। शिवानी के साथ ही उसकी भाभी सुनीता भी सो रही थी। बचाने आई सुनीता को भी मौत के घाट उतार दिया गया। आरोपी आशु बाल्मीकि एटा के आवागढ़ थाना इलाके में रहता है, उसकी अपनी पत्नी से नहीं बनती थी। आशु की पत्नी शिवानी फ़िरोज़ाबाद के नैनावली गांव में अपने भाई के घर आई थी। यहां शिवानी की भाभी की 20 जुलाई को डिलीवरी हुई थी। आशु अपनी पत्नी को फिर से ससुराल ले जाने आया, लेकिन पति-पत्नी में इतना विवाद बढ़ गया कि आशु ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। बचाने आई सुनीता (साले की पत्नी) की भी आशु ने हत्या कर दी। बुधवार देर रात को ही इस हत्याकांड की तफ्तीश के लिए एसएसपी घटनास्थल पर पहुंचे। जहां उन्हें खून से सने कपड़े और चप्पलों पर खून लगा हुआ मिला। साथ ही कत्ल में प्रयोग किया हथियार मिल गया। फिलहाल अवागढ़ से ही हत्यारोपी आशु और उसके पिता चंद्र प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। हत्या आरोपी आशु की शादी शिवानी से 2 साल पहले हुई थी। दोनों की कोई संतान नहीं थी। बताया जाता है कि इसी को लेकर अनबन चल रही थी। फिलहाल शिवानी अपने पिता के पास दिल्ली में रह रही थी, जो अपनी भाभी की डिलीवरी के लिए फिरोजाबाद आई हुई थी। यही पहुंचे उसके पति ने शिवानी और सुनीता को मौत के घाट उतार दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एसएससी के पूर्व सलाहकारों की जमानत अर्जी खारिज

कोलकाता : एसएससी के दो पूर्व सलाहकार शांतिप्रसाद सिन्हा (एसपी सिन्हा) और अशोक साहा 7 दिनों के लिए सीबीआई की हिरासत में रहेंगे। सीबीआई के आगे पढ़ें »

ऊपर