लोजपा सत्ता में आई तो सलाखों के पीछे होंगे नीतीश कुमार: चिराग पासवान

बक्सर : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 होने से पहले लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने दावा किया है कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सलाखों के पीछे होंगे। बक्सर में एक रैली में पासवान ने जनता दल यूनाइटेड (जदयू) पर निशाना साधते हुए कहा, “अगर हम सत्ता में आते हैं तो नीतीश कुमार और उनके अधिकारी सलाखों के पीछे होंगे।” इस दौरान बक्सर के डुमरांव में एक रैली को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने वर्तमान राज्य सरकार के सामने कई सवाल भी उठाए। चिराग ने कहा, “बिहार में शराब बंदी विफल हो गई है। बड़े पैमाने पर शराब बेची जा रही है और नीतीश कुमार को उसका पैसा मिल रहा है।”

सीतामढ़ी में होगा मां जानकी के भव्य मंदिर
चुनावी दौरे पर लोजपा प्रमुख चिराग पासवान सीतामढ़ी पहुंचे, जहां उन्होंने पुनौरा धाम मंदिर में पूजा की। इसके बाद उन्होंने एक पत्रकार वार्ता में कहा कि अगर बिहार में लोजपा की सरकार बनती है तो सीतामढ़ी में भव्य मंदिर का निर्माण कराया जाएगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश के द्वारा चलाई गई सात निश्चय योजना, जो लालू यादव के साथ रहकर इस योजना की नींव रखी गई थी, इसमें काफी भ्रष्टाचार हुआ है। इसमें जनप्रतिनिधि से लेकर अफसर तक सभी मिले हुए हैं। चिराग ने कहा कि यदि यहां उनकी सरकार बनती है तो नीतीश सरकार की सारी योजनाओं को जांच कराकर सभी दोषी पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि सहित मुख्यमंत्री को जेल भेजने का काम करेंगे। मालूम हो कि चिराग पासवान ने अपनी पार्टी के घोषणा पत्र में भी सीतामढ़ी में माता सीता का भव्‍य मंदिर बनवाने का ऐलान कर चुके हैं। रविवार को उन्‍होंने कहा कि मैं अयोध्‍या में बन रहे भव्‍य राममंदिर से भी भव्‍य मंदिर यहां बनवाऊंगा।
भाजपा के समर्थकों से अपील, नीतीश मुक्त सरकार के लिए वोट दें
लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में शराबबंदी फेल हो गई है। हर जगह नकली और अवैध शराब बेची जा रही है। साथ ही उन्होंने भाजपा के समर्थकों से अपील की कि वे नीतीश मुक्त सरकार के लिए वोट दें। चिराग ने ट्वीट कर कहा, ‘आप सभी से अनुरोध है कि जहां भी लोजपा के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं, उन स्थानों पर बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट को लागू करने के लिए लोजपा के प्रत्याशियों को वोट दें व अन्य स्थानों पर भारतीय जनता पार्टी को वोट दें। आने वाली सरकार नीतीश मुक्त सरकार बनेगी।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को कड़ी चुनौती देगा भारत, ऑस्ट्रेलिया में 12 साल से सीरीज नहीं हारी टीम इंडिया

कैनबरा : एक दिवसीय श्रृंखला में विकल्पों की कमी के कारण मिली हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार से शुरू हो रही तीन मैचों आगे पढ़ें »

रेसलिंग वर्ल्ड कप में उतरेंगे भारत के 24 पहलवान

नयी दिल्ली : कोरोना के बीच सर्बिया के बेलग्रेड में 12 से 18 दिसंबर के बीच इंडिविजुअल रेसलिंग वर्ल्ड कप खेला जाएगा। इसमें दीपक पुनिया, आगे पढ़ें »

ऊपर