भाई को राखी भेजने के लिए रुपए नहीं मिले तो बहन ने फांसी लगाकर दे दी जान

गोरखपुर : गोरखपुर में एक बहन को भाई को राखी भेजने के लिए रुपए नहीं मिले तो उसने खुद को फांसी लगाकर जान दे दी। मामला कैंट थाना क्षेत्र की वीरबहादुर पुरम कॉलोनी का है। वहां रहने वाले राहुल पासवान की पत्नी पूजा ( उम्र 26 वर्ष) ने शनिवार की देर शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि भाई को राखी भेजने के पैसे को लेकर पूजा का पति से विवाद हो गया था। वीरबहादुर पुरम निवासी राहुल पासवान शहर में ही पेंट पॉलिस का काम करता है उसकी शादी पांच वर्ष पूर्व पूजा पासवान पुत्री बेलास पासवान निवासी नवलपुरवा थाना कैंट से हुई थी। शनिवार की दोपहर राहुल काम पर गया था पत्नी पूजा ने पांच सौ रुपये भाई को राखी भेजने के लिए मांगे तो राहुल ने मना कर दिया। पति के मना करने पर पूजा ने फांसी लगा ली। शाम को चाय लेकर राहुल के परिजन कमरे में गए तो देखा कि पूजा का शव दुपट्टे के फंदे से लटक रहा था। उसे उतार कर पहले रानीडीहा स्थित निजी अस्पताल ले गए वहां से पीएचसी खोराबार ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद इंजीनियरिंग कॉलेज चौकी इंचार्ज अमित चौधरी, एसआई अखिलेश फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा। फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य इकट्ठा किए।
चौकी इंचार्ज अमित चौधरी का कहना है कि जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएंगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कल राज्य के इन पुलिसकर्मियों को सीएम ममता करेंगी सम्मानित

कोलकाताः कल स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राज्य के 11 पुलिकर्मियों को सम्मानित करेंगी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी। 11 पुलिसकर्मियों की सूचि पर डालें एक नजर। आगे पढ़ें »

ऊपर