आईएएस ऑफिसर ने छुट्टी को लेकर लिखा कुछ ऐसा, हजारों लोगों के दिलों को छू गई बात

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म पर अब न सिर्फ सेलिब्रिटी या राजनेता बल्कि आईएएस ऑफिसर्स भी काफी एक्टिव हैं। वह अपने फॉलोअर्स संग प्रेरणात्मक वीडियो, तस्वीरें और पोस्ट शेयर करते रहते हैं। आज के दौर में युवा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और ऐसे लोगों को फॉलो करना पसंद करते हैं जो प्रेरणा के स्त्रोत होते हैं। जैसा कि आप जानते हैं कि नौकरी पेशा कर्मचारियों को अपनी ही छुट्टी के लिए बॉस के कंफर्मेशन पर डिपेंड होना पड़ता है। यदि बॉस ने मना कर दिया या छुट्टी एक्सटेंड कर दी और आपको उनका आदेश मानना पड़ेगा। इस पर एक आईएएस ऑफिसर ने शायराना अंदाज में एक लाइन लिखी, जिसपर हजारों लोगों ने अपनी सहमति जताई।
आईएएस ऑफिसर ने ट्विटर पर लिखी ये लाइन
अक्सर इंस्पीरेशनल वीडियो और पोस्ट शेयर करने वाली IAS ऑफिसर डॉ. सुमिता मिश्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक लाइन लिखी, जिसको पढ़ने के बाद हजारों लोगों ने सहमति जताई। हरियाणा के एग्रीकल्चर एंड फार्मर्स वेलफेयर की एडिशनल चीफ सेक्रेटरी और हरियाणा पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड की चेयरमैन डॉ. सुमिता मिश्रा ने अपने ट्विट पर लिखा, ‘ऐसे मोड़ पर ले आती है नौकरी, अपने ही घर जाने के लिए दूसरों से इजाज़त लेनी पड़ती है।’ इस पोस्ट को अभी तक 48 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि करीब 5000 लोगों ने रीट्वीट किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षा मंत्री से मिला आश्वासन मगर नियुक्तियां कब ?

ब्रात्य बसु ने कहा, ‘कितने शून्य पद, एसएससी को कहा बताने’ सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य के शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु के साथ बैठक में नियुक्ति के आगे पढ़ें »

ऊपर