‘मुझे बहन की गाली दी..’ तेजप्रताप ने अपनी ही…

Fallback Image

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव ने अपनी ही पार्टी के नेता पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने राजद के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कहा कि पार्टी के नेता श्याम रजक ने उन्हें बहन की गाली दी। ये आरोप लगाते हुए तेज प्रताप बैठक से गुस्से में निकल गए। तेज प्रताप यादव ने कहा कि श्याम रजक ने मुझे गंदी-गंदी गालियां दी।

तेजप्रताप का श्याम रजक पर गंभीर आरोप

तेज प्रताप का आरोप है कि कार्यक्रम के बारे में पूछे जाने पर श्याम रजक ने बहन की गाली दी। उन्होंने कहा कि उनके पास इसका ऑडियो भी है। इस ऑडियो को वे फेसबुक पर डालेंगे और बिहार की जनता को सुनाएंगे। राजद नेता ने आरोप लगाया कि श्याम रजक आरएसएस और भाजपा के एजेंट हैं। तेजप्रताप ने रविवार को पार्टी के 2 दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन से बाहर निकलते हुए मीडिया वालों से बात की और कहा कि श्याम रजक ने कार्यक्रम के समय के बारे में जानने के फोन करने पर दुर्व्यवहार किया।

 

 

 

Visited 131 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

IPL 2024: KKR के खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले…

कोलकाता: 22 मार्च से IPL शुरू होने जा रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी हुई। पिछले सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!