पति का आरोप- पत्नी के साथ आईसीयू में हुआ गैंगरेप, महिला बोलीं खुद भी…

हनुमानगढ़ः राजस्थान से गैंगरेप का एक अजीब किस्म का मामला सामने आया है। हनुमानगढ़ पुलिस स्टेशन में एक शख्स ने शिकायत दर्ज करवाई है कि पीलीबंगा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में इलाज के दौरान अस्पताल के आईसीयू (आईसीयू) में दो पुरुष नर्सों ने गैंगरेप किया है, लेकिन हैरानी वाली बात है कि महिला का कहना है कि दो पुरुष नर्सों के साथ उसके पति ने भी उसके साथ गैंगरेप किया। मामले की सच्चाई क्या है। केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। एक रिपोट के अनुसार व्यक्ति ने अपनी शिकायत में कहा कि उसकी पत्नी को जहर खाने के बाद पीलीबंगा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान उसकी हालत बिगड़ने के बाद उसे अस्पताल के आईसीयू में स्थानांतरित किया गया। जहां रात में ड्यूटी के दौरान दो पुरुष नर्सों ने उसके साथ रेप किया। शख्स के शिकायत के अनुसार अगली सुबह उसकी पत्नी जिद करने लगी कि उसे अस्पताल से छुट्टी चाहिए वह घर जाना चाहती है। नहीं तो यहां अस्पताल के अधिकारी उसे मार डालेंगे। महिला के पति ने अपनी शिकायत में हनुमानगढ़ पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी को अपनी शिकायत में बताया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर