पत्नी की खूबसूरती से पति को हुई चिंता

नई दिल्ली : पति -पत्नी का रिश्ता काफी नाजुक होता है, ऐसे में बहुत से कपल्स को एक-दूसरे पर शक करते हुए देखा जाता है। कुछ लोग इस हद तक शक करने लगते है जिससे उनका रिश्ता टूटने की कगार पर आ जाता है। शक एक ऐसी समस्या है जो एक बार होने से कभी खत्म नहीं होती। बहुत से लोग ऐसे भी होते हैं जो अपने पार्टनर की खूबसरती से डरने लगते हैं और उन्हें हमेशा इस बात का डर सताता है कि उनका पार्टनर उन्हें एक ना एक दिन छोड़कर चला जाएगा। लोगों का यह डर इस हद तक बढ़ जाता है कि इसका असर उनके रिश्ते पर पड़ने लगता है।
रोजाना हमें आसपास के लोगों से या सोशल मीडिया से काफी सारी खबरें मिलती रहती हैं जिसमें पति-पत्नी से जुड़े कई मामले सामने आते हैं। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें अपनी पत्नी की खूबसूरती से ही पति को दिक्कत होने लगी है। पत्नी जब भी सज-संवरकर सुंदर लगती है या बोल्ड ड्रेस पहनकर जाती है तो पति को लगता है जैसे उसकी पत्नी का किसी दूसरे व्यक्ति के साथ अफेयर चल रहा है और वह उसे छोड़कर चली जाएगी।.
ये है पूरा मामला-
एक शख्स ने बताया कि उसकी उम्र 31 साल है और उसकी पत्नी 30 साल की है। शख्स ने कहा, हम साथ में बहुत कम बाहर जाते हैं। लेकिन पिछली बार जब हम बाहर गए तो उसने जींस और जंपर पहना था। वह बहुत खूबसूरत है लेकिन मुझे चिंता है कि वह मुझसे ऊबने लगी है। वह मुझे कभी भी अपने साथियों के साथ बाहर नहीं जाने देती। हमारे दो बच्चे हैं जिनकी उम्र 2 साल और 4 साल है। मेरी पत्नी बाहर जाते समय कभी भी बच्चों को अपने साथ लेकर नहीं जाती। बच्चों को हमेशा मैं ही बाहर लेकर जाता हूं। शख्स का कहना है कि पत्नी अपने दोस्तों के साथ बाहर जाते समय काफी बोल्ड ड्रेसेस पहनती है, जिससे मुझे लगता है कि उसका किसी दूसरे व्यक्ति के साथ अफेयर चल रहा है।
क्या है एक्सपर्ट की राय
एक्सपर्ट का कहना है कि हो सकता है कि वह अपने और अपनी महिला मित्रों के सामने सुंदर लगना चाहती हो, ऐसे में इसका बिल्कुल ये मतलब नहीं है कि वह पुरुषों को अपनी तरफ आकर्षित करना चाहती है। लेकिन ऐसा लगता है कि आप अपना कनेक्शन खो रहे हैं और असुरक्षित महसूस करने लगे हैं। आप उसके पहनावे के बारे में चिंता करते हैं और वह इस बात पर जोर देती है कि आप बच्चों को अपने साथ ले जाएं। ऐसे में अपने रिश्ते को बचाने के लिए एक-दूसरे के लिए समय निकालें और उसे बताएं कि वह अपनी ड्रेसेस में कितनी खूबसूरत लग रही है। साथ ही उनसे कहें कि वह आपके साथ नाइट आउट में बोल्ड ड्रेसेस पहनें।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

13.63 करोड़ की ठगी का आरोप, उद्योगपति गिरफ्तार  

- झारखंड के चास थाना की पुलिस ने अभियुक्त को बांकुड़ा से किया गिरफ्तार - पुरुलिया जिला में अभियुक्त का है इस्पात कारखाना - फोटो बांकुड़ा : झारखंड आगे पढ़ें »

बारानगर में नाले से व्यक्ति का शव बरामद

बारानगर : बारानगर थाना अंतर्गत लेबू बागान स्थित एक नाले से रविवार की सुबह व्यक्ति का शव बरामद किया गया। सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले आगे पढ़ें »

ऊपर