बॉयफ्रेंड से ‘अश्लील’ बातें नहीं करने देता था पति, पत्नी ने 28 बार…

धौलपुर : राजस्थान के धौलपुर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां पत्नी ने बॉयफ्रेंड से बातें नहीं करने देने पर पति के खिलाफ पुलिस थाने में कई बार रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने भी पति को दो दर्जन से अधिक बार गिरफ्तार कर लिया। इससे परेशान होकर पीड़ित पति ने अपने माता-पिता का घर छोड़ दिया और दूसरे जिले में रहने लग गया है। पति का आरोप है कि पत्नी अपने बॉयफ्रेंड से अश्लील बातें करती थी और उसे एक बार रंगे हाथों पकड़ लिया था। खैर पत्नी से परेशान होकर पीड़ित पति ने कोतवाली थाने पर कोर्ट के जरिये पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
क्या है पूरा मामला
धौलपुर जिले की कोतवाली पुलिस थाना इलाके में रहने वाले एक युवक ने कोर्ट के जरिये दर्ज कराये गए मामले में बताया है कि उसकी पत्नी उसको प्रताड़ित करती रहती है और घर खर्च के पैसे सट्टे में उड़ाने के साथ बॉयफ्रेंड के साथ मौज मस्ती करती रहती है। रिपोर्ट में पीड़ित पति ने बताया है कि उसने अपनी पत्नी को बॉयफ्रेंड से अश्लील बातें करते हुए पकड़ लिया और जब इसका विरोध करता है तो उसकी पत्नी उसे पुलिस थाने में तहरीर देकर बंद करा देती है। रिपोर्ट में पीड़ित पति ने बताया कि उसकी पत्नी 28 बार पुलिस थाने में बंद करा चुकी है। इसके साथ ही पीड़ित पति ने अपनी मां और बच्चों के साथ बेरहमी से मारपीट करने का भी आरोप लगाया है। साथ ही पत्नी के डर के कारण उसने अपने माता-पिता का घर छोड़ा और दूसरे जिले में रहने लगा हैं। रिपोर्ट में पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी ने विभिन्न महिला समूह से करीब चार लाख रुपए का लोन लिया था, जिसे उसने मजदूरी करके भर दिया। इसके बाद में घर खर्च के लिए दिए जाने वाले पैसे उसकी पत्नी सट्टे में खर्च कर देती है। पुलिस ने पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड के खिलाफ मामला दर्ज कर अनुसन्धान शुरू कर दिया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दत्तोपुकुर में लाख रूपए का आभूषण चोरी

बारासात : बारासात अंचल के दत्तोपुकुर थाना क्षेत्र के बावनगाछी में एक मकान से लाख रुपए का आभूषण चोरी की घटना घटी है। जिससे इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर