स्वैपिंग पार्टियों में पत्नी को जबरन ले जाता था पति फिर…

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की एक महिला ने अपने पति पर वाइफ स्वैपिंग (पत्नी की अदला-बदली) का आरोप लगाया है। कोर्ट के निर्देश पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने उसके पति और देवर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। महिला का आरोप है कि दिल्ली में उसका पति उसे जबरन वाइफ-स्वैपिंग पार्टियों में ले जाता था और अपने ही भाई के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था। पीड़िता ने मुजफ्फरनगर में अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट-प्रथम (एसीजेएम 1) अदालत में अपनी शिकायत में बताया कि उसका पति एक कारोबारी के साथ मिलकर उसे धमकाता था और जबरन ऐसी पार्टियों में ले जाता था।
जून 2021 में हुई थी महिला की शादी
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, महिला की शादी जून 2021 में हुई थी, जिसके बाद वह गुरुग्राम चली गई। यह उसकी दूसरी शादी थी। पीड़िता ने बताया, “अगर मैं वाइफ-स्वैपिंग पार्टियों में जाने से इनकार करती, तो मेरे पति मुझे पीटते थे और मेरा यौन शोषण करते थे। 24 अप्रैल को मैंने गुरुग्राम के एक पुलिस स्टेशन में पहुंचने की कोशिश की, लेकिन मुझे रास्ते में मेरे पति के गुंडों ने रोक लिया। उन्होंने मुझे धमकी दी कि अगर मैंने इस बारे में किसी को बताया तो वे मुझे जान से मार देंगे।”

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

11 दिसंबर को हो सकता है शपथग्रहण समारोह, पीएम मोदी हो सकते हैं शामिल

गुजरात : गुजरात विधानसभा चुनावों की मतगणना जारी है और शुरुआती रुझानों में भारतीय जनता पार्टी ने बहुमत हासिल कर लिया है। गुजरात की 182 आगे पढ़ें »

वो 21 सीटें जो तय करेंगी कौन बनेगा हिमाचल का किंग?

हिमाचल : किसी रोमांचक क्रिकेट मैच की तरह हिमाचल चुनाव की काउंटिंग हो रही है। कभी लगता है कांग्रेस आगे है और कभी लगता है आगे पढ़ें »

ऊपर