पटना: दिनदहाड़े पत्नी और बेटी के सिर में गोली मार की हत्या, फिर अपना भेजा भी उड़ाया

पटना :  बिहार की राजधानी पटना से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां राजीव नाम के एक शख्स ने बीच सड़क पर अपनी पत्नी और बेटी को गोली मार दी। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली। एक ही परिवार में तीन लोगों की मौत से आसपास के लोग हैरान रह गए। यह घटना पटना के अनीसाबाद क्षेत्र पुलिस कॉलोनी का है। राजीव ने अपनी पत्नी और बेटी को गोली मारी और फिर खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली। इस घटना से स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि यह परिवार एक पूर्व आईजी के घर में किराए पर रहता था। जानकारी के मुताबिक, राजीव कुमार की पहली पत्नी की मौत हो गई थी, जिसके बाद उसने अपनी साली शशि प्रभा से शादी की थी। राजीव की दूसरी पत्नी ने भी कुछ समय पहले तलाक दे दिया था। बताया जा रहा है कि बेटी संस्कृति के साथ भी राजीव के रिश्ते अच्छे नहीं थे। बेटी अपने पिता के साथ नहीं रहना चाहती थी। पटना एसएसपी मानव जीत सिंह जिलों के मुताबिक, यह वारदात गुरुवार दोपहर की है। फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुटी गई है। तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया है।आगे की कार्रवाई जांच के बाद की जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माल नदी से 450 लोगों को बचाया गया, भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने किया इलाके का दौरा

जलपाईगुड़ी : जलपाईगुड़ी जिले में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान माल नदी में अचानक आई बाढ़ में आठ लोगों की मौत व कई लोगों के आगे पढ़ें »

ओला-उबर और रैपिडो को तीन दिन में सर्विस बंद करने का दिया गया आदेश

कोलकाताः ऐप आधारित कैब कंपनियों ओला, उबर और रैपिडो को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल, उन्हें तीन दिनों के भीतर कर्नाटक में अपनी ऑटो आगे पढ़ें »

ऊपर