दूसरी पत्नी को घर लेकर पहुंच गया पति, पहली पत्नी ने कर दी ये हालत

बिहार : बिहार के पटना में बाढ़ थाना क्षेत्र के बलीपुर मोहल्ले में मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट दो महिलाओं के बीच हुई। दोनों महिलाएं एक ही शख्स की पत्नी बताई जा रही है। पति के लिए दोनों बीच सड़क पर ही भिड़ गई। दोनों पत्नियां ने उठापटक और अपशब्द का इस्तेमाल करते हुए जमकर बवाल काटा। बाढ़ थाने के गेट पर यह लड़ाई 2 घंटे तक चलती रही, लेकिन थाने की पुलिस इस मामले से पूरी तरह अनभिज्ञ रही।
बताते चलें कि बाढ़ थाना क्षेत्र के वलीपुर मोहल्ला के निवासी पप्पू राम नामक युवक ने शादी की थी। युवक ने समिया गढ़ लक्ष्मी पूर निवासी रानी कुमारी के साथ हिंदू रीति रिवाज के मुताबिक शादी की थी, जिससे पप्पू के एक पुत्र और एक पुत्री भी हैं। इस बीच पप्पू को मोहल्ले की एक दूसरी महिला से प्यार हो गया और पप्पू उस महिला को लेकर घर से फरार हो गया। मामले के संबंध में मोहल्ले वालों ने बताया कि इस बीच पप्पू ने उस महिला से शादी कर ली और उसके दो बच्चे हुए। अभी 2 दिन पहले पप्पू अपनी दूसरी पत्नी और बच्चे को लेकर अपने घर पहुंचा था। उसे घर आया देखकर पहली पत्नी यह देखकर आग बबूला हो गई। फिर दोनों पत्नियों के बीच पप्पू को लेकर विवाद शुरू हो गया। बाद में बात इस कदर बढ़ गई कि दोनों पत्नियों के बीच सड़क पर ही उठापटक शुरू हो गई। काफी घंटों तक दोनों पत्नियों के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। इसे देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ यहां लग गई और बाद में लोगों के समझाने बुझाने के बाद दोनों को अपने अपने घर वापस भेज दिया गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

15.5 मीटर से अधिक ऊँची इमारतों को अब मिलेगा दमकल का एनओसी

कोलकाता की बहुमंजिली इमारतों के लिए पारित हुआ संशोधित बिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता की बहुमंजिली इमारतों को अब दमकल विभाग की तरफ से एनओसी मिलने आगे पढ़ें »

ऊपर