गोलगप्पे लेकर घर पहुंचा पति…बाथरूम में मिली प्रेग्नेंट पत्नी की लाश

गाजियाबादः गाजियाबाद के साहिबाबाद में एक गर्भवती महिला की घर में घुसकर हत्या कर दी गई। अज्ञात बदमाशों ने तार से महिला का गला घोंटने के बाद लूट की वारदात को भी अंजाम दिया। इससे पहले घर में मौजूद एक बुजुर्ग महिला को बालकनी में बंद कर कर दिया था। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। गाजियाबाद पुलिस के अनुसार, सूचना मिली कि साहिबाबाद डीएलएफ इलाके में महिला का शव बाथरूम में पड़ा हुआ था। गर्भवती महिला की तार से गला काटकर हत्या कर दी गई थी। डीएलएफ कॉलोनी स्थित आशीर्वाद अपार्टमेंट बिल्डिंग में मकान नंबर 17 ब्लॉक ए-31 में रहने वाले संतोष कुमार शुक्रवार को अपने ऑफिस गए हुए थे। घर पर उनकी 20 साल की पत्नी संतोषी उर्फ सोनू और बुजुर्ग मां थीं।

बीती रात संतोष बाजार से पत्नी के लिए गोलगप्पे अपने घर पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि घर की बिजली बंद है। आवाज देने पर पता चला कि उनकी मां  घर की बॉलकनी में बंद थीं और पत्नी का शव घर के बाथरूम में पड़ा हुआ था। गले को तार से दबाकर महिला की हत्या की गयी थी और घर की अलमारी का सामान बिखरा हुआ था। संतोष के अनुसार, उनकी पत्नी एक महीने की गभर्वती थी। मृतका के पति ने ऊपर के फ्लैट में रहने वाले मजदूर और उनके ठेकेदार विपिन पर हत्या और लूट का शक जताया है।

बाथरूम में मिली गर्भवती महिला की लाश

घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस में भी हड़कंप मच गया। गाजियाबाद ट्रांस हिंडन के एसपी सिटी और एसएसपी ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मुआयना किया। एसएसपी के अनुसार, शाम को काम से घर लौटे महिला के पति ने घटना की सूचना पुलिस को दी थी। महिला का शव बाथरूम में पड़ा मिला और घर की अलमारी और उसका लॉकर टूटा मिला है। प्राथमिक जांच में लूट के दौरान हत्या का अंदेशा है। एसपी सिटी के नेतृत्व में पुलिस टीम को घटना की जांच और खुलासे के लिए लगाया गया है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और कई एंगल पर मामले की जांच पुलिस कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लालू के ठिकानों पर हुई छापेमारी को लेकर ममता ने उठाये सवाल, कहा…

कोलकाताः राजद प्रमुख लालू यादव के घर दफ़्तर में हुई रेड पर ममता ने उठाया सवाल, कहा इतने दिन वे जेल में रहे अब इस आगे पढ़ें »

मैं मक्खन पर नहीं, पत्थर पर लकीर खींचता हूं, टोक्यो में प्रवासियों के बीच बोले पीएम मोदी

पहले बांधा हाथ-पैर, फिर मुंह में ठूसा कपड़ा…सास ने ऐसे बचायी जान

ब्रेकिंगः बंगाल में और सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, सीएम ने घटाया वैट

ब्रेकिंग : अब बिदके सौमित्र

इन तीन बातों के पूरा होते ही ‘दयाबेन’ की शो में हो जाएगी वापसी!

कियारा के एक फोन कॉल से पिघले सिद्धार्थ मल्होत्रा, हुआ पैच-अप, बोले…

बड़ा खुलासाः विक्की कौशल चाहकर भी पूरा नहीं कर सकते है पत्नी कैटरीना का मां बनने का सपना

अब रेस्टोरेंट में खाना होगा सस्ता, ग्राहकों को नहीं देना पड़ेगा सर्विस चार्ज

बिना सर्जरी के महिला के स्तन कुछ महीनों में B साइज़ से DD आकार तक बढ़े, वजह आपको चौका देगी

ऊपर