खाना देने में देरी होने पर पति ने पत्नी की ले ली जान

गुमला: झारखंड के गुमला में एक चौंकाने वाली वारदात घटी है। गुमला जिले के कामडारा थाना क्षेत्र के पारही गांव में महज खाना देने में देरी होने पर नाराज पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद पति ने हत्या को आत्महत्या का प्रारूप देने के लिए मृत पत्नी के गले में साड़ी का फंदा बनाकर घर के अंदर लटका दिया। घटना बीती सोमवार के दिन के लगभग एक बजे के आसपास की है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बारे मे जानकारी देते हुए कामडारा थाना प्रभारी कौशलेंद्र कुमार ने बताया कि कामडारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव पारही निवासी कमल साहू, जो ऑटो चालक है। वह सोमवार को दिन के लगभग 11 बजे के आसपास कामडारा से वापस अपने घर लौटने के बाद पत्नी से खाना मांगा। जिसपर पत्नी ने खाना देने में विलंब कर दी, जिससे नाराज पति कमल साहू ने अपने पत्नी तारा देवी (उम्र 22 वर्ष) को गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हाई कोर्ट ने खारिज की नेताजी के टैबलो से जुड़ी पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस प्रकाश श्रीवास्तव और जस्टिस राजर्षि भारद्वाज के डिविजन बेंच ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस के टैबलो को आगे पढ़ें »

ऊपर