भाभी के साथ संबंध बना रहा था पति, पति ने रंगे हाथों पकड़ा और…

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में रिश्तों को तार-तार करने का एक ऐसा मामला आया है जिसकी कारण एक नवविवाहित की शादीशुदा जिदंगी तबाह हो गई। मामला बरेली के कैंट इलाके का है जहां रहने वाली नवविवाहित की पिछले साल ही शादी हुई थी और उसे कुछ समय बाद अपने पति पर शक हुआ। किसी ने उसे बताया कि पति के अपनी भाभी के साथ अवैध सबंध हैं जिसके बाद वह सतर्क रहने लगी और एक दिन उसने रंगे हाथ पति को पकड़ लिया।

पकड़ा रंगे हाथ
खबर के मुताबिक, महिला एक रोज अपने घर पर काम कर रहा था इसी दौरान पति अपनी भाभी के कमरे में दाखिल हुआ। कुछ समय बाद पत्नी उस कमरे पहुंची तो हैरान रह गई, उसका पति और उसकी भाभी आपत्तिजनक हालत में थे। इसके बाद पूरे घर में हंगामा मच गया और जमकर लड़ाई- झगड़ा हुआ। पत्नी का आरोप है कि उसके पति का लंबे समय से अपनी भाभी के साथ अफेयर चल रहा है और इसी कारण वह अक्सर पत्नी से लड़ाई झगड़ा करते रहता था।

सीएम से की शिकायत
रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद पीड़िता के पति ने उसे तुरंत तलाक दे दिया। नवविवाहिता ने इस संबंध मं पुलिस में यूपी पुलिस के साथ-साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी शिकायत दी है। खबर के मुताबिक अभी तक इसे लेकर कोई केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता के मुताबिक जब से उसकी शादी हुई तब से उससे लगातार पैसों की मांग की जा रही है। पीड़िता ने आरोपी पति पर अपनी जिंदगी को तबाह करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सॉल्टलेक के दत्ताबाद मैं भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर किया तोड़फोड़

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : राज्य में पांचवें चरण के मतदान संपन्न होने के बाद भी विभिन्न विधानसभा केन्द्र में चुनावी हिंसा जारी है। ताजा घटना विधाननगर आगे पढ़ें »

कारोना विस्फोट पर ममता ने मांगा प्रधानमंत्री से इस्तीफा

कोविड वैक्सीन की कमी को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना सन्मार्ग संवाददाता बैरकपुर : बंगाल में विधानसभा चुनाव के बीच राज्य समेत देश भर में कोरोना आगे पढ़ें »

जिन राज्यों में चुनाव नहीं, वहां कोरोना के मामले अधिक : शाह

कोरोना संकट के बीच रेलवे ने कसी कमर, चलाई जाएंगी ‘ऑक्सीजन एक्सप्रेस’ ट्रेनें

कितने दिनों में कोविड मरीज ठीक होते हैं या हालत हो जाती है खराब, 14 दिन की लिमिट का क्या है मतलब

बटन इतना ज़ोर से दबाना कि बटन यहां दबे और करंट दीदी को कोलकाता में लगे – अमित शाह

मरीज तड़पता रहा, भर्ती कराने गए परिजनों को डॉक्टर कैमरे के सामने ही पीटते रहे

अमृता सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर करीना ने खोला बड़ा राज, कहा – मैं उनसे कभी नहीं………..

घर में सो रहा था शख्स, सिर काट कर साथ ले गया कातिल

घर आई टीचर को पहले जान से मारा फिर हाथ-पैर बांध किया सेक्स, पत्नी और बच्चों की भी…

ऊपर