पत्नी के आशिक की पति ने दी सुपारी

बाड़मेर : राजस्थान के बाड़मेर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पुलिस ने 5 लोगों को एक शख्स से मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पूछताछ में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस के अनुसार, पति को जब पत्नी के अवैध संबंधों के बारे में जानकारी हुई तो पति ने चार लोगों को पचास हजार की सुपारी दे दी।
दरअसल, मामला 8 मार्च का है। एक निजी कंपनी में काम करने वाले अधिकारी हरी बाबू जाटव ने कोतवाली थाने में 8 मार्च को एक रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट में उन्होंने बताया कि कुछ अज्ञात लोगों ने सुबह 10:00 बजे उनके घर में घुसकर उनकी पिटाई कर दी। इस पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी। इसके बाद बाड़मेर कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हरी बाबू जाटव के साथ मारपीट करने के मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक वाहन भी जब्त किया है। कोतवाली थाना अधिकारी प्रेम प्रकाश ने बताया कि जांच में सामने आया कि हरी बाबू जाटव के एक महिला के साथ अवैध संबंध थे जिसको लेकर महिला के पति ने नागौर निवासी चार लोगों को 50000 रुपये की सुपारी देकर हरी बाबू जाटव के साथ मारपीट करवाई। प्रेम प्रकाश ने बताया कि मारपीट कर चारों आरोपी वापस नागौर लौट गए जिसके बाद पुलिस ने जांच करते हुए चार आरोपियों के साथ सुपारी देने वाले महिला के पति को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामले में एससी एसटी की धारा जोड़कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कितने दिनों में कोविड मरीज ठीक होते हैं या हालत हो जाती है खराब, 14 दिन की लिमिट का क्या है मतलब

कोलकाताः भारत के साथ-साथ दुनिया के तमाम देशों में कोरोना वायरस का कोहराम जारी है। कोरोना के तेजी से बढ़ रहे मामलों की वजह से आगे पढ़ें »

बटन इतना ज़ोर से दबाना कि बटन यहां दबे और करंट दीदी को कोलकाता में लगे – अमित शाह

नई दिल्ली : बीजेपी नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के नदिया ज़िले के नकाशीपारा में रविवार को एक रोड शो आगे पढ़ें »

ऊपर