सेक्स के दौरान पत्नी की इन 7 हरकतों के दीवाने हो जाते हैं पति

कोलकाताः  महिलाओं से अगर पूछेंगे कि उनके पति को खुश रहने का सबसे सही तरीका क्या है तो वे बताएंगी कि वे स्वादिष्ट खाना बनाकर, उनकी पसंदीदा चीजें गिफ्ट करके उन्हें खुश करती हैं। लेकिन इन चीजों के अलावा अगर पत्नी सेक्स में अच्छी हो, तब भी पति खुश हो जाते हैं। आइए आपको बताते हैं 10 ऐसी बातें, जो अगर पत्नी सेक्स के दौरान करे, तो पति उनसे बेहद खुश होते हैं।
1. शरारती पत्नी: शारीरिक संबंध के दौरान अधिक शर्माने वाली और चुप रहने वाली पार्टनर नहीं चाहते पति। वे चाहते हैं कि पत्नी शरारतें करे और बिना किसी घबराहट के उन पलों को एन्जॉय करे।
2. पहल करे: हर बार पति ही पहल करे यह जरूरी नहीं। अगर कभी-कभी पत्नी भी सेक्स की अपनी चाहत को उजागर करते हुए पहल करे तो ऐसे सरप्राइज पति को अच्छे लगते हैं।
3. फोरप्ले: अगर आपको लगता है कि फोरप्ले को सिर्फ लड़कियां पसंद करती हैं तो आप गलत हैं। प्लेजर को हल लड़कों को भी है और फोरप्ले से वे ज्यादा एक्टिव हो जातें हैं।
4. एक्सपेरिमेंट: लाइट ऑन करके संबंध बनाना, सेक्स टॉय का इस्तेमाल करना, इन एक्सपेरिमेंट से पति आश्चर्यचकित भी हो जाते हैं और खुशी से फूले नहीं समाते।
5. डोमिनेट करे: कभी कभी पति चाहते हैं कि सेक्स में उनकी पत्नी उन्हें डोमिनेट करे। जब उनका मूड ना हो तो पत्नी खुद पहल करे और सारा कंट्रोल अपने हाथ में ले।
6. सेक्सी इनरवियर्स: पत्नियों द्वारा सेक्सी और बेहद सुन्दर इनरवियर्स का इस्तेमाल पतियों को रिझाता है। इसके साथ ही अगर पत्नी अपनी बॉडी का ख्याल रखे, हाइजीन के मामले में सतर्क रहे तो यह भी पतियों को पसंद आता है।
7. फैंटसी: सेक्स के दौरान क्या नया करें, कैसी एक्टिविटी हो, किस पल क्या एक्सपेरिमेंट करें और उनके रिजल्ट, इस तरह की बातों के बारे में फैंटसी रखने वाली पत्नी चाहते हैं पति।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुर्गापूजा के रंग में बारिश ने डाला भंग

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि आज षष्ठी के साथ ही महानगर में बारिश की शुरुआत हो गयी है। मालूम आगे पढ़ें »

‘नीतीश या लालू नहीं… इस बार बिहार की जनता चाहती है बदलाव’

बिहार : बिहार में वैकल्पिक राजनीति की बात करने वाले प्रशांत किशोर 2 अक्टूबर गांधी जयंती से बिहार में प्रदेशव्यापी जन सूरज पदयात्रा शुरू करने आगे पढ़ें »

ऊपर