इंसानियत शर्मसारः 7 साल की मासूम का अस्मत लूटा 7 और 11 साल के बच्चे ने

नागौरः राजस्थान में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। प्रदेश के नागौर जिले में महेश 7 साल की एक मासूम के साथ गैंग रेप होने का मामला सामने आया है। चौंकाने वाली बात यह है कि गैंग रेप करने वाले दोनों आरोपी मासूम के पड़ोसी ही हैं जिनमें एक उम्र 11 साल तो एक की 7 साल है। मामले में मासूम के पिता ने मामला दर्ज करवाया है। जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। दरअसल नागौर के मेड़ता रोड इलाके में 7 साल की मासूम की 4 जुलाई को तबीयत खराब हुई। परिजन उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल लेकर गए। जहां उसकी तबीयत में कोई सुधार नहीं आया। हॉस्पिटल में मासूम ने अपने परिजनों को बताया कि उसके प्राइवेट पार्ट में बहुत तेज दर्द हो रहा है। जिसके आधार पर मासूम के पिता ने पुलिस में रिपोर्ट देकर बताया कि अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी बेटी ने बताया कि पड़ोस में ही रहने वाले दो लड़के उसे अपने साथ पास में एक कुएं के छप्पर में ले गए। जहां दोनों ने उसके साथ गलत हरकत की। जब से दर्द हुआ तो वह चिल्लाने लगी। दोनों आरोपियों ने पीड़िता के साथ मारपीट कर उसे धमकी दी कि यदि वह किसी को भी कुछ बताएगी तो उसके माता-पिता को जान से मार देंगे। ऐसे में डर के कारण पीड़िता ने यह बात किसी को भी नहीं बताई। घटना के तुरंत बाद पीड़िता का मामा भी मासूम मिला तो डर के कारण उसने यह बात उससे भी नहीं बताई। पीड़िता और आरोपियों की परिवार खेती का काम करते हैं।

घटना के बाद अब पुलिस ने भी पीड़िता का मेडिकल करवाया है। पुलिस इन्वेस्टिगेशन में सामने आया हैं कि एक आरोपी की उम्र 7 साल तो दूसरे की 11 साल है। एसपी राममूर्ति के अनुसार दोनों बच्चों की उम्र का प्रमाण होने के बाद ही जांच को आगे बढ़ाया जाएगा। राम मूर्ति का कहना है कि मामले की जांच अधिकारी के साथ साथ मेरे स्तर पर भी मॉनिटरिंग की जा रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अगले महीने से म‍िलेगी फ्री ब‍िजली!

पंजाब :  पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान  ने राज्‍य के लोगों को बड़ा तोहफा द‍िया है। उन्‍होंने कहा क‍ि सूबे के करीब 51 लाख परिवारों आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : तिरंगा यात्रा रोके जाने के विरोध में 16 अगस्त को अदालत जा सकते है शुभेन्दु

कोयला तस्करी: अनुब्रत की गिरफ्तारी के बाद अब अफसरों पर ईडी की नजर

स्वतंत्रता दिवस पर महानगर में तैनात रहेंगे 2500 पुलिस कर्मी

ऐसे लोगों को गलती से भी न बनाएं जीवन का हिस्सा, दोस्ती में कभी भी दे सकते हैं धोखा

कोलकाता में नहीं बची फुटपाथ पर चलने की जगह

क्या अनुव्रत को जिलाध्यक्ष पद से हटाएगी तृणमूल ?

करवाचौथ की पूजा के लिए इस साल रहेगा बेहद शुभ मुहूर्त, अभी से जान लें पूजा विधि-महत्व

स्वतंत्रता दिवस परेड में शामिल नहीं होगी माउंटेड पुलिस की टुकड़ी !

शनिवार के दिन करें ये अचूक उपाय, दुर्भाग्य होगा दूर और चमक जाएगी किस्मत

ऊपर