इंटीमेट हुए बिना भी महिलाएं हो जाती हैं टर्न ऑन, जानिए कैसे

कोलकाताः एक लड़का एक लड़की को कब और कैसे इंप्रेस कर सकता है? क्या एक लड़का एक लड़की को सिर्फ छू लेने से ही टर्न ऑन कर सकता है? अगर आपको ऐसा लगता है तो आप गलत हो सकते हैं। क्योंकि छू लेने के अलावा भी कई और बहुत सारी चीजें हैं जिनको करने से लड़कियां टर्न ऑन हो सकती हैं। हर कोई अपने पार्टनर को इंप्रेस करने के लिए हर मुमकिन कोशिश करता है। हालांकि अगर कोई किसी रिलेशनशिप में आता है तो वह अपने पार्टनर में वह सब देखता है जिसकी वह इच्छा रखता है।
किसी रिलेशनशिप में आने से पहले लोग अपने पार्टनर कि आदतें देखते हैं, उनका प्यार देखते हैं और उनका व्यवहार देखते हैं। जिसके बाद वह किसी रिलेशन में आगे बढ़ते हैं। ऐसे में पुरुषों की ऐसी बहुत सी चीजें हैं जो कि नॉन-सेक्सुअल हैं और वह महिलाओं को अपनी ओर आकर्षित करती हैं।
जब आप दूसरों का सम्मान करते हो
दूसरों का सम्मान करना एक अच्छी आदत होती है। हालांकि बहुत से लोगो में ऐसी आदत नहीं होती। लेकिन जब किसी पुरुष में ऐसी आदत है तो ये आदत किसी भी महिला को अपनी ओर आकर्षित कर सकती है। ऐसा इसलिए है क्योंकि ज्यादातर महिलाएं अपने लिए एक ऐसा पुरुष चाहती हैं जो सबको सम्मान दे। अगर कोई व्यक्ति दूसरो को सम्मान देता है तो वह अपनी पार्टनर को भी ज़रूर सम्मान देगा। ऐसा मानकर महिलाएं ऐसे पुरुषों कि ओर आकर्षित होती है जो दूसरों को सम्मान देते हैं।
आपका लुक
बहुत सी महिलाओं को आपका लुक बहुत अच्छा लगता है। एक पुरुष कि पर्सनालिटी कैसी है, क्या वो ऐसी है जिससे महिलाएं आकर्षित हो जाएं। यह भी बहुत मायने रखता है। बहुत से पुरुषों की पर्सनालिटी पर लड़कियां फिदा हो जाती हैं। किसी पुरुष के चलने को तरीका महिलाओं को अच्छा लगता है, किसी के कपड़े पहनने का तरीका महिलाओं को अच्छा लगता है। इससे महिलाएं टर्न ऑन हो जाती हैं।
सेल्फ कॉन्फिडेंस
ऐसे पुरुष जिनको खुद पर बहुत भरोसा होता है। वह खुद पर बहुत विश्वास रखतें हैं। ऐसे पुरुषों के प्रति महिलाएं खूब आकर्षित होती हैं। जिन पुरुषों के बात करने के तरीके में और काम करने के तरीके में ये नजर आता है कि वह खुद पर बहुत विश्वास रखते हैं तो ऐसे पुरुषों कि ओर महिलाएं आकर्षित होती हैं। महिलाएं चाहती हैं की उनका साथी खुद के लिए स्टैंड लेना जानता हो।
आपकी मुस्कुराहट
आपकी खूबसूरत मुस्कुराहट को देखकर महिलाएं टर्न ऑन हो सकती हैं। बहुत सी महिलाओं को कुछ पुरुषों कि स्माइल इतनी पसंद आती है कि वह उन पुरुषों कि तरफ बहुत आकर्षित होती हैं। बहुत से पुरुष बहुत खुल कर मुस्कुराते हैं और उनके चेहरे पर वह स्माइल बहुत अच्छी लगती है। ऐसे पुरुषों को देखकर महिलाएं टर्न ऑन भी हो जाती हैं।
आपका शारीरिक ढांचा
एक सर्वे के अनुसार पता चला है कि महिलाओं को ऐसे पुरुष पसंद आते हैं जो न तो ज्यादा छोटे होते और न ही ज्यादा लंबे। एक मीडियम हाइट के पुरुषों कि ओर महिलाएं ज्यादा आकर्षित होती हैं। कई कई पुरुषों के शोल्डर बहुत वाइड होते हैं तो ऐसे पुरुषों को देखकर महिलाएं टर्न ऑन हो जाती हैं।
अच्छा फैशन
बहुत से पुरुषों को फैशन की अच्छी समझ होती है। उन्हें पता होता है कि हमें कपड़े कैसे पहनने चाहिए या उन पर किस तरह के कपड़े ज्यादा अच्छे दिखते हैं। ऐसे पुरुषों कि ओर महिलाएं बहुत आकर्षित होती हैं। अगर कोई पुरुष अच्छे से कपड़े पहन कर रहता है तो महिलाएं इसे देखकर भी टर्न ऑन हो जाती हैं।
परफ्यूम की खुशबू
जो पुरुष अच्छा परफ्यूम या डिओड्रेंट इस्तेमाल करते हैं। उनकी तरफ भी महिलाएं खूब आकर्षित होती हैं। आपने बहुत से एडवरटाइजमेंट में ऐसा देखा होगा कि परफ्यूम लगाने से महिलाएं टर्न ऑन हो जाती हैं। हालांकि ऐसा असल में भी होता है जब महिलाओं को आपके लगाए हुए परफ्यूम कि खुशबू इतनी अच्छी लगती है की वह आपकी ओर आकर्षित होती हैं साथ ही वह टर्न ऑन भी हो जाती हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

शिवसेना पश्चिम बंगाल में नहीं लड़ेगी चुनाव, तृणमूल को दिया समर्थन

बंगाल इकाई ने अलग किये रास्ते तृणमूल ने किया शिव सेना के फैसले का स्वागत कोलकाता : राष्ट्रीय जनता दल और समाजवादी पार्टी के बाद शिव सेना आगे पढ़ें »

ईसीएल ने 500 टन कोयला चोरी का पता लगाया था लेकिन कार्रवाई नहीं हुई

कोयला तस्करी मामले में रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों से सीबीआई ने की घंटों पूछताछ कोलकाता : ईस्टर्न कोलफिल्ड्स लिमिटेड (ईसीएल) के सतर्कता दल ने शिल्पांचल की आगे पढ़ें »

ऊपर