पुरुष कैसे करें अपने से बड़ी उम्र की महिला को…

कोलकाता : अगर आप एक पुरुष हैं तो ये संभव है कि की आपके पास फैंटेसी की लंबी लिस्ट सूची जरूरी होगी। ज्यादातर पुरुषों की कई फैंटेसी होती है जिसे वह पूरी करना चाहते हैं। कई लोगों की यह कल्पनाएं पूरी हो जाती हैं तो कई लोग ऐसे भी हैं जो अपनी कल्पनाओं को पूरा नहीं कर पाते। हो सकता है कि आप थ्रीसम सेक्स आजमाना चाहते हों, सार्वजनिक यौन संबंध बनाना चाहते हों या आप अपने से उम्र में बढ़ी किसी महिला को डेट करना चाहते हों। कोशिश करने के लिए ये सभी वैध कल्पनाएं हैं और इसे हासिल करना मुश्किल नहीं है। अब, आप शायद यह भी जानना चाहते हैं कि की आप अपने से उम्र में बड़ी महिला को कैसे पटाएं?।
बहुत से पुरुषों की चाहत होती है की वह अपने से उम्र में बड़ी महिला को डेट करें और उनके साथ सेक्स करें। हालांकि ऐसा करना आसान तो होता नहीं है। लेकिन अगर आप कोशिश करेंगे तो आप किसी न किसी महिला को तो दीवाना बना ही सकते हैं।
उम्र में बड़ी महिला को कैसे फुसलाना है
अब, यदि आप एक बड़ी उम्र की महिला को बहकाना चाहते हैं, तो यह पूरी तरह से संभव है। मुझे पता है, आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं, यह सोचकर कि ऐसा करने के लिए आपको एक विशिष्ट कौशल की आवश्यकता होगी, लेकिन वास्तव में, ऐसा बिल्कुल नहीं है। अब, इसका मतलब यह नहीं है कि आप हर उस बड़ी उम्र की महिला के साथ संबंध बना सकते हैं, जिस पर आप अपनी नजरें गड़ाए हुए हैं। लेकिन, यदि आप इन टिप्स का पालन करते हैं, तो आप अपना जादू चलाने में सक्षम होंगे और एक बड़ी उम्र की महिला को आकर्षित कर पाएंगे।
1. मत सोचो कि तुम बहुत ज्यादा होशियार हो

जब कोई पुरुष एक बड़ी उम्र की महिला को बहकाता है, तो वे अहंकारी व्यवहार करता है। उनसे ऐसे संपर्क करने की कोशिश न करें जैसे कि आप एक बड़े आदमी हैं क्योंकि आप नहीं हैं। आपको उनके सामने बहुत ज्यादा होशियार बनने की कोई जरूरत नहीं है। आप उनसे छोटे हैं और ये बात वह भी अच्छे से जानती हैं। तो, आश्वस्त रहें लेकिन ऐसा कार्य न करें जैसे आपके हाथों में जीवन के रहस्य हैं।

2. इस तकनीक का इस्तेमाल करें

हमें पता है कि आपके पास लड़कियों को पटाने की कई तकनीक हैं, लेकिन यह तकनीक इस बार काम नहीं करेंगी। इन महिलाओं ने किताब का हर खेल देखा है। उन्होंने हर पंक्ति सुनी है, इसलिए आप जो भी योजना बनाएं, उसे छोड़ दें। हालांकि आपसे उम्र में बड़ी महिलाएं भी सभी महिलाओं की तरह इश्कबाज़ी करना पसंद करती है, लेकिन वो आपके फिल्मी डायलॉग में नहीं फंसने वाली हैं, इसलिए आप उनके सामने ज्यादा फिल्मी न बनें।

3. बहुत आगे बढ़ें

जैसा कि मैंने पहले कहा, बड़ी उम्र की महिलाओं को खेल पसंद नहीं है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप सीधा उनके पास जाएं और उनसे पूछें कि क्या वे आपके साथ सोना चाहती हैं। लेकिन आप दूसरी महिलाओं की तुलना में उन महिलाओं के साथ ज्यादा मैच्योरिटी से बात करें। बस यह जान लें कि आगे बढ़ने और असभ्य होने में अंतर है।

4. आत्मविश्वास दिखाएं

यदि आप किसी भी महिला से संपर्क करते हैं, चाहे उसकी उम्र कुछ भी हो, आपके पास आत्मविश्वास का होना बहुत ही जरूरी है। यदि आप जानना चाहते हैं कि एक बड़ी उम्र की महिला को कैसे बहकाया जाए, तो आपको यह याद रखना होगा कि वह एक ऐसे पुरुष की तलाश करती है जो आत्मविश्वासी हो। उसे दिखाएं कि आप उसे संभालने में सक्षम हैं और उम्र का अंतर आपके लिए कोई समस्या नहीं है। वह उम्र में छोटे पुरुषों को पसंद कर सकती है, लेकिन वह किसी ऐसे व्यक्ति के साथ संबंध नहीं बनाना चाहती जो अपरिपक्व हो।

5. एक आजाद व्यक्ति बनें

उसे दिखाएं कि आप स्वतंत्र हैं और ज़रूरतमंद नहीं हैं। कंजूस होना महिलाओं को पसंद नहीं आता है। उसे कार्यों और शब्दों के माध्यम से दिखाएं कि आप एक स्वतंत्र व्यक्ति हैं। उसे बाद में थोड़ी देर के लिए छोड़ देना और फिर उसके पास वापस आना ठीक है। वह प्रभावित होगी कि आप उनसे चिपके हुए नहीं हैं।

6. ईमानदार रहें

आपका ईमानदार होना बहुत ही जरूरी है। उनके साथ हेरफेर न करें या कुछ ऐसा वादा न करें जिसे आप पूरा नहीं कर सकते। उसे बताएं कि आप क्या खोज रहे हैं, आप उनसे क्या चाहते हैं। आपको ये सब प्यार से बताना होगा। अगर आप उनसे अपना कोई दूसरा रिश्ता छिपाएंगे तो उन्हें इस बात का पता चल जाएगा। इसलिए आपका ईमानदार होना जरूरी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब जावेद अख्तर लिखेंगे खेला होबे पर गीत

दीदी ने कहा, इस स्लोगन को दीजिए गीत का रूप ममता से मिलने पहुंचे जावेद अख्तर और शबाना आजमी सन्मार्ग संवाददाता नई दिल्ली : खेला होबे स्लोगन पश्चिम आगे पढ़ें »

ऊपर