ज्यादा बार सेक्स कैसे करें: 3 चीजें जो पार्टनर्स को याद रखने की है जरूरत

कोलकाताः आज के समय में लोग काफी ज्यादा व्यस्त जीवन व्यतीत करने लगे हैं। लोग आपके काम को ज्यादा प्राथमिकता देते हैं। ऐसे में वह लोग अपनी सेक्सुअल लाइफ को भी भूल जाते हैं। जिससे रिश्तों में टकराव आने लगता है। खासकर शादी के कुछ समय बाद पुरुष अपने काम में काफी ज्यादा व्यस्त रहने लगते हैं जिससे महिलाएं अपनी सेक्स लाइफ का आनंद ठीक से नहीं ले पाती हैं। अब ऐसी समस्या सिर्फ कुछ लोगों की जिंदगी में ही नहीं है बल्कि बहुत से लोग इस तरह की समस्या से जूझ रहे हैं। वहीं कुछ पुरुष भी इस समस्या से जूझ रहे हैं और वह चाहते हैं कि वह सेक्स करने की क्षमता को बढ़ाएं।

बहुत से लोग सप्ताह में एक बार सेक्स करते हैं तो कई लोग महीने में 2 बार ही सेक्स कर पाते हैं। कम सेक्स करने से रिलेशनशिप पर भी इसका बहुत बड़ा असर पड़ता है। तो आप अधिक सेक्स कैसे शुरू करते हैं? आइए, जानते हैं की आप कैसे अधिक बार सेक्स कर सकते हैं?
अपनी अपेक्षाओं के बारे में बात करें

एक रिलेशनशिप में बेहतर कम्युनिकेशन का होना बहुत ही आवश्यक होता है। ये संचार ही है जिसके कारण एक रिलेशनशिप को बेहतर बनाया जा सकता है। चाहे आप बेडरूम में अपनी पार्टनर को खुश करना चाहते हैं तो भी आपको अपनी पार्टनर से खुलकर बात करनी होगी। इसके शर्म जैसा आपको कुछ महसूस नहीं करना चाहिए। लोग हमेशा एक-दूसरे से उतने जुड़े नहीं रहते जितना हम सोचना चाहते हैं। अपनी इच्छाओं और अपेक्षाओं के बारे में अपने साथी से वास्तव में बात करने के लिए समय निकालना महत्वपूर्ण है। ज़रूर, यह थोड़ा असहज भी हो सकता है, इससे आप अपना रिलेशनशिप बेहतर कर सकते हैं। हो सकता है कि आपका साथी किसी ऐसी चीज से गुजर रहा हो जिसके बारे में आपको जानकारी न हो। हो सकता है कि वे यौन दिनचर्या की वर्तमान स्थिति से नाखुश हो। हो सकता है कि सब कुछ ठीक हो और वे बस कुछ अतिरिक्त ध्यान चाहते थे। यह जानने का एकमात्र तरीका है कि आप और आपकी पार्टनर एक दूसरे से बातचीत करें।
प्लानिंग बनाएं

कैलेंडर पर चीजों को चिह्नित करना वास्तव में पारंपरिक अर्थों में “कामुकता” नहीं कहलाता है, लेकिन यह चीजों को ट्रैक पर रखने में मदद कर सकता है। अगर आप प्लानिंग बनाकर सेक्स करेंगे तो आप ज्यादा बार सेक्स कर पाएंगे। आपको योजना बनानी होगी कि आप सेक्स कैसे करें और कब करें। अगर आप योजना बनाकर सेक्स करेंगे तो ये आपको लिए बेहतर साबित जो सकता है।
बेडरूम से बाहर निकलें

एक सर्वे के अनुसार, आधे से अधिक लोगों का कहना है कि वे घर की तुलना में बाहर छुट्टी पर अपने पार्टनर के साथ अधिक अंतरंग होते हैं। कभी-कभी, थोड़ी सी नवीनता बहुत अधिक सेक्स का मार्ग प्रशस्त कर सकती है। बेशक, आपको कुछ नया अनुभव करने के लिए पैक अप और शहर से बाहर जाने की ज़रूरत नहीं है। बस चीजों को बेडरूम से बाहर निकालने से पुरानी सेक्स लाइफ में नई ऊर्जा आ सकती है। शावर सेक्स एक आसान विकल्प है, खासकर गर्मी के महीनों के दौरान। वहीं आप लिविंग रूम, सीढ़ी या किचन काउंटर पर भी सेक्स को आजमा सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा एक बार फिर उबला। यहां समाजविरोधियों ने हथियार लहराते हुए लोगों को घायल कर दिया। भाटपाड़ा थाना अंतर्गत मद्राल नेताजी मोड़ इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर