जब बाहर का मौसम बहुत गर्म हो तो किस पोजीशन में करें सेक्स

कोलकाता : गर्मियों के मौसम में सेक्स करना बहुत से लोगों के लिए परेशानी बन जाता है। गर्माहट का मौसम आते ही लोग सेक्स करना कम कर देते हैं। क्या आप भी गर्मियों में सेक्स कम करते हैं ? अगर नहीं, तो आपको गर्मियों में सेक्स करने की कला के बारे में जरूर पता होगा। लेकिन अगर आप गर्मियों में सेक्स कम करते हैं तो आज हम आपको बताएंगे कि आखिर कैसे गर्मियों में सेक्स का भरपूर आनंद लिया जा सकता है। एक अध्ययन के अनुसार, गर्म जलवायु में रहने वाले 35 प्रतिशत व्यक्ति नियमित रूप से गर्मी के कारण सेक्स से दूर हो जाते हैं। एक अलग अध्ययन में गर्म मौसम और सेक्स के बीच एक समान संबंध पाया गया। लेकिन चिंता मत कीजिए। गर्मियों में शानदार सेक्स करने के लिए हम आपको कुछ पोजीशंस के बारे में बताएंगे, जिन्हें आप गर्मियों के मौसम में जरूर आजमाएं।

स्टैंडिंग पोजीशन

शरीर बहुत अधिक गर्मी उत्पन्न करता है। जब हम एक साथी के साथ करीब आते हैं, तो उस गर्मी को आसानी से स्थानांतरित किया जा सकता है। लेकिन शरीर से निकली यही गर्मी सर्दियों के मौसम में अंतरंगता को बढ़ावा देती है। लेकिन दूसरी तरफ यह गर्मी आर्द्र मौसम के लिए आदर्श नहीं है। बेशक, सेक्स के लिए स्पर्श की आवश्यकता होती है। लेकिन आप शरीर से शरीर के संपर्क को कम करने के लिए अपनी पोजीशन को बदल सकते हैं। स्टैंडिंग पोजीशन में सेक्स करना आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सका है। इस पोजीशन में आप बेहतर सेक्स कर पाएंगे और आपका शरीर एक दूसरे से ज्यादा संपर्क में नहीं आएगा। आप और आपके साथी दोनों को इसके लिए खड़े रहना होगा। उसे आगे की ओर झुकाएं ताकि आप पीछे से उसमें प्रवेश कर सकें।

मिक्स अप मिशनरी

किसी पुराने क्लासिक के रूपांतर को आज़माएं। आप सीधे रहें और 90 डिग्री के कोण से अपनी पार्टनर में प्रवेश करें, अपनी पार्टनर को उनकी पीठ के बल लेटा दें। यदि आपको आगे झुकने की इच्छा होती है, तो उसके पैरों को अपने कंधों पर रखें। ऐसी पोजीशन में आप बेहतर सेक्स कर पाएंगे। इस पोजीशन को आप बिस्तर के किनारे भी आजमा सकते हैं।

डॉगी स्टाइल

यह बहुत ही चर्चित सेक्सुअल पोजीशन है। गर्मियों के मौसम में आप डॉगी स्टाइल पोजीशन में भी सेक्स का आनंद ले सकते हैं। ये काफी मजेदार भी है और गर्मियों के लिए यह पोजीशन बेहतर भी होती है। इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए अपनी पार्टनर को घुटनों और हाथों के बल पर उल्टा बैठने को बोलें। इसके बाद पीछे से आप उनमें प्रवेश कर सकते हैं।

कॉउगर्ल सेक्स पोजीशन

कॉउगर्ल सेक्स पोजीशन भी एक शानदार सेक्सुअल पोजीशन है। इस पोजीशन को भी आप गर्मियों के मौसम में आजमा सकते हैं। यह दूसरी सेक्सुअल पोजीशन से थोड़ी अलग है। इसमें सेक्स का नेतृत्व महिला करती है। इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए पुरुष पार्टनर कमर के बल सीधा लेट जाता है। फिर महिला उनके ऊपर आकर लिंग को अपने अंदर प्रवेश करते हुए बैठ जाती है।

​​ 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : बांग्लादेश में हिंसा फैलाने वाला मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार

कोलकाता/ बांग्लादेश : बांग्लादेश  में हिंसा फैलाने के मामले में मुख्य अभियुक्त इकबाल को बांग्लादेश पुलिस ने किया गिरफ्तार । कॉक्स बाजार से उसकी हुई आगे पढ़ें »

ऊपर