इस तरह उत्तेजित हो जाती हैं महिलाएं, जरूर आजमाएं ये तरीके

कोलकाताः पुरुषों, अगर आपको लगता है कि महिलाएं आपके साथ उसी तरह से उत्तेजना का अनुभव करती हैं जैसे आप करते हैं, तो आप गलत हैं। एक महिला को उत्तेजित करना कोई आसान कार्य नहीं है। यह अपने आप में एक कला है और केवल वास्तविक पुरुषों को इसका एहसास होता है। बहुत से पुरुष ऐसे होते हैं जो इस मामले में बहुत डींग हांकते हैं। आज हम आपको बताएंगे कि अगर आप एक महिला को उत्तेजित करना चाहते हैं तो वास्तव में आपको क्या करना चाहिए। यहां कुछ बातों का ध्यान रखना आवश्यक है।
एक वस्तु के रूप में न देखें
सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, आपको महिलाओं को उन वस्तुओं के रूप में देखना बंद करना होगा जिन्हें आप किसी भी समय चालू कर सकते हैं। एक महिला का सभी तरह से सम्मान किया जाना चाहिए। उन्हें यह जानने की जरूरत है कि उसे देखा और सुना जा रहा है। आपको उसके सामने खुद को कमजोर पड़ने देने की जरूरत है। उन्हें कभी यह महसूस न होने दें कि वह आपके लिए कोई नहीं है।
महिला को कराएं स्पेशल फील
अगर आपको लगता है कि तुरंत गंदी बात करने से मदद मिलेगी, तो आपको कुछ सीखने की जरूरत है। गंदी बात निश्चित रूप से मदद कर सकती है, लेकिन आपको इसे अपनी पहली चाल के रूप में शुरू नहीं करना चाहिए। किसी महिला को उत्तेजित महसूस करने का सबसे अच्छा तरीका है, उन्हें स्पेशल महसूस कराना। आप ये कैसे करते हैं? खैर, शुरुआत के लिए आप उन्हें दिखाते हैं कि आप बाकी पुरुषों से अलग हैं। आप उनकी पर्सनैलिटी पर ध्यान दें और न ही उनके लुक्स पर। एक महिला को सुना जाना चाहिए, उनकी देखभाल की जानी चाहिए, वह चाहती हैं कि आप उनका दिल जीतने के लिए प्रयास कर रहे हैं।
उत्तेजित करने की कला
आधुनिक समय में साहस करने का मतलब उन चीजों के बारे में बात करना है जो आप एक महिला के लिए अपने बैंक खाते, सामाजिक स्थिति आदि की परवाह किए बिना कर सकते हैं। यह उन छोटी चीजों के बारे में है जो एक महिला के लिए बहुत मायने रखती है। आपको पहले उनसे अपने दोस्त की तरह व्यवहार करने की जरूरत है, उन्हें बेहतर जानने के लिए समय का निवेश करें। उनके साथ समय बिताना बहुत अच्छा तरीका है। आप उनसे अच्छे सवाल करें और छोटी-छोटी बातचीत की बजाय गहरी बातचीत करें। उनके बारे में जानें कि उन्हें क्या अच्छा लगता है और क्या नहीं।
संबंध बनाना
एक महिला एक अच्छे दिखने वाले आदमी को देख सकती है लेकिन सिर्फ शारीरिक बनावट के आधार पर किसी महिला को उत्तेजित करना सक्षम नहीं होता। एक पुरुष को एक महिला के साथ भावनात्मक संबंध स्थापित करने की आवश्यकता होती है, अन्यथा, वह उन्हें उत्तेजित करने में सफल नहीं होगा। पुरुषों को यहां धैर्य से काम लेने की जरूरत होती है। किसी भी महिला को वक्त दें। उसे ध्यान से सुनें। यह शरीर के बजाय एक महिला के दिमाग को उत्तेजित करने के बारे में है। ऐसा करना उनके शरीर को अप्रत्यक्ष रूप से उत्तेजित करता है क्योंकि एक महिला के लिए भावनात्मक संबंध महसूस किए बिना उत्तेजना का अनुभव करना वास्तव में कठिन होता है।
महिलाओं के साथ इश्कबाजी करें, सरल सहज रहें, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उनके साथ कोमल रहें। अपनी मर्दानगी या अपनी उपलब्धियों के बारे में अपनी बड़ाई न दिखाएं। निश्चित रूप से, आप कुछ ऐसी चीजों का उल्लेख कर सकते हैं जिन पर आपको वास्तव में गर्व है, लेकिन इसे चर्चा को मुख्य विषय न बनने दें। यदि आप किसी महिला को उत्तेजित महसूस कराना चाहते हैं, तो आपको उसकी बॉडी लैंग्वेज देखने और उसे सुनने का प्रयास करने की आवश्यकता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर