सप्ताह में कितनी बार पॉर्न फिल्में देखती हैं महिलाएं?

लंदन: आज के डिजिटल युग में पॉर्न देखना और सुलभ हो गया है। महिलाएं भी इसमें रुचि ले रही हैं। एक नए शोध से पता चला है कि हर तीन में से एक महिला सप्ताह में कम से कम एक बार पॉर्न देखती है। एक रिपोर्ट के मुताबिक 3,000 महिलाओं में से 90 प्रतिशत ऑनलाइन और दो-तिहाई महिलाएं अपने फोन पर पॉर्न देखती हैं। यह सर्वेक्षण पत्रिका और फोटोग्राफर अमांडा डे केडनेट की एक वृत्तचित्र परियोजना का हिस्सा है। फोटोग्राफर ने कहा, पॉर्न अपने पांव पसारना चाहता है और हमें एक साथी के तौर पर इससे समझौता करना सीखना है। सर्वेक्षण में 31 प्रतिशत महिलाओं ने कहा कि वह हर सप्ताह पॉर्न देखती हैं और अन्य 30 प्रतिशत महिलाओं ने कहा कि वह महीने में कभी-कभार ही ऐसा करती हैं।

महिलाओं से जब सर्वेक्षण के दौरान पूछा गया कि वह किस तरह का पॉर्न देखती हैं, तो 63 प्रतिशत ने ‘हेट्रोसेक्सुअल’, 44 प्रतिशत ने ‘लेस्बियन’, 31 प्रतिशत ने दोनों पर हामी भरी, जबकि 13 प्रतिशत महिलाओं ने कहा कि वह ‘गे मेल पॉर्न’ देखना पसंद करती हैं।  इस सर्वेक्षण में यह बात भी सामने आई कि अधिकतर महिलाएं अकेले पॉर्न देखना अधिक पसंद करती हैं, जबकि दो-तिहाई महिलाओं ने कहा कि अपने साथी के साथ कभी नहीं देखा। अधिकतर महिलाओं ने इस बात पर सहमति जताई कि पॉर्न का उनके ‘यौन जीवन’ पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है। सर्वेक्षण में शामिल अधिकतर महिलाओं की उम्र 18 से 34 साल के बीच थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मौसंबी से चेहरा बनेगा खूबसूरत, पिंपल्स समेत ये समस्याएं होंगी दूर

कोलकाता : अगर आप चाहती हैं कि चेहरे के दाग-धब्बे हमेशा के लिए गायब हो जाएं तो ये खबर आपके काम आ सकती है। क्योंकि आगे पढ़ें »

टैक्सी संगठन ने 12 व 13 अगस्त को हड़ताल का किया आह्वान

शरद पवार आज दिल्ली में ममता बनर्जी से कर सकते हैं मुलाकात

कोरोना वैक्सीन को लेकर एनआरएस व आईएसआई के सर्वे में बड़ा खुलासा

करियर की समस्या नहीं छोड़ रहीं पीछा? ये आसान उपाय दिलाएंगे मनचाही सफलता

सावन में बुधवार का दिन भी होता है बेहद खास, ये 5 उपाय दिखाएंगे कमाल

बड़ी खबरः राज्य में कोविड के बीच बच्चों में डेंगू के साथ स्क्रब टाइफस

कितनी देर तक करना चाहिए सेक्स, ताकि हो सुखद अहसास और रोमांच

सोने की स्थिति का सेहत पर पड़ता है प्रभाव, ऐसे सोने से ठीक हो सकते हैं खर्राटे और पीठ का दर्द

बड़ाबाजार में बस की चपेट में आने से यात्री की मौत

ऊपर