गर्मा-गरम सेक्स करना है तो इन 5 …

कोलकाताः जगह बदल-बदलकर सेक्स करने का अपना ही मजा होता है। ये संबंध बनाने में नयापन लाता है और एक अलग ही तरह का रोमांच जोड़ता है। कई लोग इसके लिए आउटडोर सेक्स भी ट्राई करते हैं। इसमें वे बीच से लेकर कार, टॉयलेट, गार्डन, खाली जगहें जैसी चीजों को चुनने में भी पीछे नहीं रहते हैं। हालांकि, सेक्स लाइफ में एक्साइटमेंट जोड़ने वाली इस चीज को लेकर कुछ बातों का ख्याल रखना जरूरी है।

एक निजी या एकांत स्थान चुनें

एक छिपा हुआ घास का मैदान, सुनसान समुद्र तट, हरे-भरे जंगल या दूर-दराज के कैंपसाइट, रोमांचकारी आउटडोर सेक्स के लिए अच्छी चॉइस हो सकते हैं। बस यह सुनिश्चित कर लें कि आप एक ऐसी जगह और समय का चयन कर रहे हैं, जिसमें आपको दूसरों द्वारा देखे जाने की संभावना नहीं है।

हो न जाए जेल

अगर जगह का चुनाव अच्छे से नहीं किया और पकड़े गए, तो ये कानून तोड़ने की फेहरिस्त में आ सकता है, जिसके लिए मुआवजे से लेकर जेल तक हो सकती है। ऐसे में रोमांच के लिए आउटडोर सेक्स की भले ही कितनी ही तीव्र इच्छा क्यों न हो, लेकिन ये देखना न भूलें कि आखिर आप हैं कहां।

शारीरिक रूप से जोखिम भरे किसी भी स्थान से बचें
आउटडोर सेक्स के समय ऐसा स्थान चुनें, जो आपके लिए शारीरिक रूप से घातक साबित न हो। उदाहरण के लिए फिल्मों में भले ही बर्फ पर रोमांस करते एक्टर बहुत अच्छे लगते हैं, लेकिन रियल लाइफ में ये आपकी बॉडी के टेंपरेचर को गिराकर बीमार कर सकता है और अस्पताल जाने की नौबत तक आ सकती है। इसी तरह ऐसे स्थान न चुनें, जो बहुत ज्यादा रिस्की हों और आपके चोटिल होने की आशंका हो।

आपको क्विक सेक्स करना पड़ सकता है

घर की चार दिवारी के बाहर जब संबंध बनाने का मन हो, तो ये ध्यान रखें कि इसमें बेड जैसा आराम या समय नहीं मिल पाएगा। पकड़े जाने या किसी के देख लेने के डर के कारण आपको क्वीक सेक्स करना पड़ सकता है। ऐसे में फोरप्ले, लॉन्ग किसिंग, हगिंग आदि जैसी चीजें आपको भूलनी पड़ेंगी।

कॉन्डम का इस्तेमाल

अनचाही प्रेग्नेंसी, एसटीडी या प्राइवेट पार्ट में अन्य संक्रमण से बचाने में कॉन्डम काफी मदद करता है। आप भले ही क्विक सेक्स या लंबा आउटडोर सेक्स प्लान कर रहे हों, लेकिन इसे ले जाना न भूलें। ये आपको कई तरह की परेशानियों से बचाने के साथ ही टेंशन फ्री सेक्स इंजॉय करने में भी मदद करेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बागुईआटीः इधर बज रही थी शहनाई उधर पसरा मातम

रघुनाथपुर: बागुईआटी के रघुनाथपुर में एक बैंक्वेट की दूसरी मंजिल पर शादी समारोह चल रहा था। वहां अचानक फायर रिजर्वर बॉक्स टूट पड़ा जिसके नीचे आगे पढ़ें »

सड़कों पर बेफिक्र होकर घूमने लगे लोग, लेकिन कोविड से मरने वालों का आंकड़ा अब भी डरा रहा, आज एक दिन में…

कोलकाताः सड़क के कुत्तों को खाना देने के दौरान महिला प्रोफेसर से छेड़छाड़

ब्रेकिंग : शो कॉज की नोटिस के बाद भाजपा नेता किये गये सस्पेंड

बंगाल के लोगों को अब ओमिक्रॉन के नए वेरिएंट ने सताना शुरू किया

‘महाराजा’ की घर वापसी की तारीख तय, इस दिन टाटा को सौंप दी जाएगी एयर इंडिया

कोहली ने वमिका की तस्वीरें नहीं छापने का अनुरोध किया

स्पॉट फिक्सिंग के लिए ब्लैकमेल किया गया : टेलर

‘विश्व कप खेलने के अरमानों पर फिरा पानी’

सामान्‍य नहीं है रात में बार-बार एक ही समय पर नींद खुलना, इसके छिपा है ये खास रहस्‍य

ऊपर