भीषण सड़क हादसा, एंबुलेंस-कैंटर की टक्कर में 7 की मौत

बरेलीः उत्तर प्रदेश के बरेली मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। फतेहगंज पुलिस स्टेशन इलाके में एक कैंटर और एंबुलेंस के बीच हुई जोरदार टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई। इस हादसे पर राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

मृतकों में 4 पुरुष, 3 महिलाएं शामिल
बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि एंबुलेंस में सवार सात लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। मृतकों में 3 महिलाएं और 4 पुरुष शामिल हैं। मुख्यमंत्री योगी ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के समुचित उपचार कराने के निर्देश भी दिए हैं। बताया जा रहा है कि एंबुलेंस के चालक को नींद आ रही थी। नींद की झपकी आने के बाद एंबुलेंस डिवाइडर पार करके दूसरी साइड में जा रही कैंटर से टकरा गई। एंबुलेंस में सवार लोग पीलीभीत के बताए जा रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

एसएससी मामले में गिरफ्तार सुबीरेश भट्टचार्य को 10 दिनों की जेल हिरासत

अदालत ने सीबीआई के जांच अधिकारी की लगायी क्लास जज ने पूछा- क्यों चाहिए सीबीआई हिरासत वजह बताईए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को एसएससी मामले में गिरफ्तार आगे पढ़ें »

विदेश में नौकरी देने के नाम पर अपहरण मामले में और 7 गिरफ्तार

अभियुक्तों में मकान मालिक और दो दिल्ली के एजेंट भी शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विदेश में नौकरी देने के नाम पर अपहरण मामले में और सात आगे पढ़ें »

ऊपर