भीषण सड़क हादसा, एंबुलेंस-कैंटर की टक्कर में 7 की मौत

बरेलीः उत्तर प्रदेश के बरेली मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। फतेहगंज पुलिस स्टेशन इलाके में एक कैंटर और एंबुलेंस के बीच हुई जोरदार टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई। इस हादसे पर राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

मृतकों में 4 पुरुष, 3 महिलाएं शामिल
बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि एंबुलेंस में सवार सात लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। मृतकों में 3 महिलाएं और 4 पुरुष शामिल हैं। मुख्यमंत्री योगी ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के समुचित उपचार कराने के निर्देश भी दिए हैं। बताया जा रहा है कि एंबुलेंस के चालक को नींद आ रही थी। नींद की झपकी आने के बाद एंबुलेंस डिवाइडर पार करके दूसरी साइड में जा रही कैंटर से टकरा गई। एंबुलेंस में सवार लोग पीलीभीत के बताए जा रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर