पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, आठ लोगों की मौके पर ही मौत

बाराबंकीः पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर सोमवार सुबह किनारे खड़ी एक बस में तेज रफ्तार दूसरी बस ने पीछे से टक्कर मार दी। यह दोनों बस बिहार से दिल्ली जा रही थीं। हादसा इतना भीषण था कि एक बच्चे समेत आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 18 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को सीएचसी ले जाया गया। जहां 11 लोगों की हालत गंभीर होने पर लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। बिहार से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर बने एक अनधिकृत ढाबे पर रुकी थी। यहां यात्री नाश्ता कर रहे थे। हालांकि यात्री बस में ही बैठे थे। इसी दौरान पीछे से आ रही दूसरी डबल डेकर बस ने उसमें जोरदार टक्कर मार दी और बस को चीरती हुई निकल गई, बस का बांये साइड का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हादसा इतना भीषण था कि आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वाले सभी लोग पीछे से आने वाली बस के बताए जा रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आमिर खान और सलमान खान के बाद तिरंगे के साथ दिखे शाहरुख खान

मुंबईः 15 अगस्त को भारत को आजादी के 75 साल पूरे होने जा रहे हैं। ऐसे में भारत सरकार ने 'हर घर तिरंगा' कैम्पेन शुरू आगे पढ़ें »

ऊपर