हनी ट्रैप में फंसाकर बना लेते थे न्यूड वीडियो, फिर वायरल करने की धमकी देकर करते थे….

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में हनी ट्रैप करने वाली दो महिला और दो पुरुषों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वेस्ट यूपी में अफसर, व्यापारी, शिक्षक की न्यूड वीडियो बनाकर गिरोह के सदस्य ब्लैकमेल करते थे। उनको मोबाइल से करीब सौ वीडियो पुलिस ने बरामद किए हैं। मुरादाबाद एसएसपी के मुताबिक, पकड़े गए गैंग के सदस्यों ने बताया कि गाजियाबाद, संभल, मुरादाबाद, कुंदरकी, बिलारी, बिजनौर, बदायूं और मेरठ में काफी लोगों को ब्लैकमेल कर चुके हैं। इनका ठिकाना मुरादाबाद के कस्बे कुंदरकी में था।
इनको गिरफ्तार किया गया
दरअसल, बिजनौर के रामपुर दुल्ली उर्फ झिल्ला गांव निवासी 70 साल के मुरारीलाल उत्तराखंड में उच्च प्राथमिक विद्यालय से रिटायर्ड हेड मास्टर हैं। मुरारीलाल को उनका परिचित नईम उर्फ नईमुद्दीन बिजनौर उनके उधार के 50 हजार रुपये लौटाने के बहाने मुरादाबाद ले गया। 8 अप्रैल को हेड मास्टर को एक महिला मित्र संग नईम को एक कमरे में ले गया। उन्हें बंद करके जबरन महिलाओं के साथ नग्नावस्था में फोटो और वीडियो बना लीं। वायरल करने की धमकी देकर उनके एटीएम के कार्ड का पिन पूछकर 25 हजार रुपये निकाल लिए। रेप में फंसाने की धमकी देकर दो लाख रुपये की डिमांड की। दो दिन बाद पैसे देने का भरोसा देकर मुरारीलाल लौट आए और परिजनों को बताया। 12 अप्रैल को कुंदरकी पुलिस ने शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया। अब छापा मारकर राशिद ओखला दिल्ली, रफ्फन संभल, नाजमा संभल और रिफानाज उर्फ ललिया बदायूं को गिरफ्तार कर लिया। गैंग के मास्टरमाइंड साबिर उर्फ पहलवान और नईम उर्फ नईमुद्दीन फरार हैं।
महिलाएं अपने जाल में फंसाकर कमरे पर लाती थी
पुलिस के मुताबिक, गैंग में शामिल महिला और लड़की बातों में फंसाकर आदमी को अपने ठिकाने पर लाती थी। वहां कैमरे सेट किए होते थे। फिर अपने साथ न्यूड फोटो और वीडियो बनाते थे। फिर वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करती थी। लोग बदनामी के डर से पुलिस तक सूचना नहीं देते थे। इसका फायदा ये लोग नए लोगों को फंसाते थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी से राज्य में हो सकती है भारी बारिश

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गा पूजा में बुरी खबर है क्योंकि बारिश दुर्गा पूजा के रंग में भंग डालने का काम कर सकती है। मौसम विभाग आगे पढ़ें »

ईडी दिल्ली कार्यालय पहुंचे कोलकाता के एसपी रैंक के अधिकारी, हुई पूछताछ

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोयला तस्करी मामले में कोलकाता के एसपी रैंक के एक आईपीएस अधिकारी से ईडी की टीम ने दिल्ली स्थित कार्यालय में पूछताछ आगे पढ़ें »

ऊपर