संमलैगिंक दोस्तों ने किया कुकर्म, फिर शव के टुकड़े कर नाले में फेंका…

मेरठः मेरठ के जागृति विहार सेक्टर-6 में रहने वाले एलएलबी के छात्र यश रस्तोगी अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। यश का शव लिसाड़ी गेट के नाले से बरामद किया गया। पुलिस के मुताबिक मृतक छह दिन से लापता था। पुलिस जांच में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक यश रस्तोगी के दोस्तों ने उसका अपहरण कर लिया था। इसके बाद उसके साथ तीनों दोस्तों ने कुकर्म किया और उसकी गला काटकर हत्या कर दी। फिर शव के टुकड़े-टुकड़े कर उसे बोरे में भर कर नाले में फेंक दिया।
पुलिस ने चारों आरोपियों सलमान, शाहवेज, अलीजान व इमरान को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने शनिवार देर रात लिसाड़ीगेट में पिलोखड़ी नाले से छात्र का शव बरामद कर लिया। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने हत्या से पहले कुकर्म करने की भी बात स्वीकार की है।
कड़ी पूछताछ के बाद आरोपितों ने बताया कि यश इंटरनेट साइट से वीडियो चुराकर उन्हें ब्लैकमेल करता था। सावेज से 40 हजार की रकम वसूल चुका है। रकम वापस लेने के लिए ही यश को पिलोखड़ी चौकी एरिया में बुलाया था, जहां पर विवाद होने के बाद यश के मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसकी हत्या कर दी गई उसके बाद शव को नाले में फेंक दिया गया था। पुलिस के मुताबिक अलीशान और शावेज ने हत्या की थी और सलमान शव को ठिकाने लगाने में साथ था। हालांकि, पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि हत्या कैसे की गई है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इस उम्र के बाद बच्चे को जरूर सिखाएं ये 5 काम करना, कई मुश्किलें होंगी आसान

कोलकाता : बच्चों की खास देखभाल और बेहतर परवरिश के लिए पैरेंट्स हर मुमकिन कोशिश करते हैं। बावजूद इसके कुछ बच्चे आलसी नेचर के होते आगे पढ़ें »

ऊपर