थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा : लड़की बोली- रेप की शिकायत नहीं, कॉन्स्टेबल से शादी करूंगी

हाजीपुर : बिहार के हाजीपुर के एक थाने में दिनभर प्यार मोहब्बत का बड़ा ड्रामा चला। लड़की फेसबुक पर एक लड़के से मिली और दोनों में प्यार हुआ लेकिन लड़के ने शादी करने से इंकार कर दिया फिर क्या था लड़की शिकायत लेकर थाने पहुंच गई और वहां उसने जमकर बवाल काटा। लड़की के इस हाईवोल्टेज ड्रामे को देखने के लिए थाने के बाहर भीड़ जमा हो गई। लड़की का नाटक दिनभर चलता रहा।सुबह-सुबह लड़की हाजीपुर महिला थाने पहुंची और उसने अपने प्रेमी पुलिस कॉन्स्टेबल पर एक साल से शादी का झांसा देकर रेप का आरोप लगा दिया जो हाजीपुर के एक थाने में तैनात है। लड़की की इस गंभीर शिकायत पर महिला थाने की एसएचओ ने तुरंत ही आरोपी कॉन्स्टेबल को थाने पर तलब कर लिया। पटना की रहने वाली नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया है कि हाजीपुर पुलिस लाइन में तैनात कॉन्स्टेबल से फेसबुक पर प्यार हुआ। आरोपी पुलिसकर्मी ने पुलिस लाइन के पास किराए पर एक मकान ले रखा है और वो दोनों पति पत्नी की तरह साथ में रह रहे थे। पीड़ित लड़की के गंभीर आरोपों को देखते हुए एसएचओ ने तुरंत ही आरोपी को थाने में तलब किया। इसके बाद जो हुआ शायद इसकी कल्पना पुलिस ने भी नहीं की होगी। थाने में दिनभर मगजमारी होती रही। पुलिस आरोपी के खिलाफ एफआईआर लिखने के लिए तैयार हो गई लेकिन लड़की ने शिकायत करने से इंकार कर दिया और थाने में ही शादी करने की जिद करने लगी। परेशान होकर महिला एसएचओ ने लड़की के परिजनों का पता लगाया और उसके परिजनों को थाने बुलाया। पुलिस ने लड़की को परिजनों को सौंप दिया है और आरोपी पुलिसकर्मी को लिखित शर्तनामा बनवा कर पुलिस लाइन भेज दिया है।  

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर