थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा : लड़की बोली- रेप की शिकायत नहीं, कॉन्स्टेबल से शादी करूंगी

हाजीपुर : बिहार के हाजीपुर के एक थाने में दिनभर प्यार मोहब्बत का बड़ा ड्रामा चला। लड़की फेसबुक पर एक लड़के से मिली और दोनों में प्यार हुआ लेकिन लड़के ने शादी करने से इंकार कर दिया फिर क्या था लड़की शिकायत लेकर थाने पहुंच गई और वहां उसने जमकर बवाल काटा। लड़की के इस हाईवोल्टेज ड्रामे को देखने के लिए थाने के बाहर भीड़ जमा हो गई। लड़की का नाटक दिनभर चलता रहा।सुबह-सुबह लड़की हाजीपुर महिला थाने पहुंची और उसने अपने प्रेमी पुलिस कॉन्स्टेबल पर एक साल से शादी का झांसा देकर रेप का आरोप लगा दिया जो हाजीपुर के एक थाने में तैनात है। लड़की की इस गंभीर शिकायत पर महिला थाने की एसएचओ ने तुरंत ही आरोपी कॉन्स्टेबल को थाने पर तलब कर लिया। पटना की रहने वाली नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया है कि हाजीपुर पुलिस लाइन में तैनात कॉन्स्टेबल से फेसबुक पर प्यार हुआ। आरोपी पुलिसकर्मी ने पुलिस लाइन के पास किराए पर एक मकान ले रखा है और वो दोनों पति पत्नी की तरह साथ में रह रहे थे। पीड़ित लड़की के गंभीर आरोपों को देखते हुए एसएचओ ने तुरंत ही आरोपी को थाने में तलब किया। इसके बाद जो हुआ शायद इसकी कल्पना पुलिस ने भी नहीं की होगी। थाने में दिनभर मगजमारी होती रही। पुलिस आरोपी के खिलाफ एफआईआर लिखने के लिए तैयार हो गई लेकिन लड़की ने शिकायत करने से इंकार कर दिया और थाने में ही शादी करने की जिद करने लगी। परेशान होकर महिला एसएचओ ने लड़की के परिजनों का पता लगाया और उसके परिजनों को थाने बुलाया। पुलिस ने लड़की को परिजनों को सौंप दिया है और आरोपी पुलिसकर्मी को लिखित शर्तनामा बनवा कर पुलिस लाइन भेज दिया है।  

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर कोलकाता में युवकों का अपहरण, ली गयी 5 करोड़ से अधिक की फिरौती

अंतरराष्ट्रीय किडनैपिंग व फिरौती वसूलनेवाले गिरोह का फंडाफोड़ न्यू टाउन के फ्लैट से 18 युवकों का उद्धार पंजाब और हरियाणा सहित अन्य राज्यों के युवकों को बनाते आगे पढ़ें »

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

ऊपर