कमरे में थे लड़का-लड़की… तभी मोहल्ले वालों ने बोल दिया धावा, ऐसे हुआ…

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर में सोमवार देर रात सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। स्थानीय लोगों के सहयोग से इस रैकेट के संचालक और पटना की एक लड़की समेत तीन को पकड़ा गया, जिसके बाद काफी हंगामा देखने को मिला। पहले तो लोगों ने इन सभी की पकड़ पिटाई की, फिर मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद अहियापुर और मिठनपुरा थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इन्हें हिरासत में ले लिया।

मोहल्ले के लोगों ने पकड़ा, फिर की आरोपियों की पिटाईपूरा मामला अहियापुर थाना इलाके के सर सैयद कालोनी का है। बताया गया कि सर सैयद कॉलनी के एक मकान में मिठनपुरा का शराब धंधेबाज किराये पर कमरा लेकर देह व्यापार रैकेट चला रहा था। मोहल्ले के लोगों को उसकी गतिविधि पर कई दिनों से संदेह हो रहा था। इस बीच सोमवार की देर रात वहां पर कुछ ग्राहक आए। इसके बाद लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।
सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों को पकड़ा
हंगामे के चलते बड़ी संख्या में लोग जुट गए और फिर मकान में मौजूद लोगों को पकड़ लिया गया। इसके बाद नाराज लोगों ने उनकी पिटाई भी की। इसी बीच भीड़ में कई ग्राहक वहां से भाग निकले। जब वहां पुलिस पहुंची तो सभी को वहां से बाहर निकाला। मामले में पुलिस ने बताया कि अभी उनसे पूछताछ के बाद सत्यापन की कार्रवाई की जा रही है।
शराब के मामले में पकड़े जा चुके एक युवक पर इस रैकेट को चलाने का आरोप
पुलिस का कहना है कि सेक्स रैकेट का संचालन मिठनपुरा का एक युवक कर रहा था। कुछ दिन पहले वह शराब मामले में पकड़ा गया था। हाल ही में वह जेल से जमानत पर बाहर आया है। जेल से निकलने के बाद पटना की एक लड़की को फंसाकर यहां लाया और ये काम शुरू कर दिया। मौके से नशीली दवाएं, इंजेक्शन और अन्य सामान भी जब्त किए गए हैं। पुलिस सभी ब‍िंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।
शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जल-जमाव के कारण ममता की सभा रद्द, आज होगी सभा

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को हुई रिकॉर्ड बारिश के कारण मंगलवार को कोलकाता समेत आसपास के कई इलाके जलमग्न रहे। मंगलवार की शाम खिदिरपुर में आगे पढ़ें »

ऊपर