उच्‍च न्यायालय ने दिए साक्षी मिश्रा और अजितेश की पुलिस सुरक्षा के आदेश

Allahabad High court, police protection, sakshi Mishra and Ajitesh

प्रयागराज : परिजनों की मर्जी के खिलाफ भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा दलित युवक से विवाह रचाने के बाद जान के खतरे की गुहार लगाने की वजह से चर्चा में है। सोमवार को इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने साक्षी द्वारा दायर की गई याचिका पर सुनवाई करने के बाद उसे और उसके पति अजितेश को पुलिस सुरक्षा देने का निर्देश दिया है। बता दें कि इस जोड़े ने साक्षी के पिता राजेश मिश्रा से अपनी जान को खतरा बताते हुए अदालत का दरवाजा खटखटया था। उनके मुताबिक वे दोनों अपना जीवन शांतिपूर्वक और बिना किसी के दखलअंदाजी के जीना चाहते हैं। इस बीच खबर आई है कि अज्ञात लोगों ने अजितेश की हाईकोर्ट के बाहर पिटाई कर दी है।
राजेश मिश्रा उनके विवाह से नाखुश
न्यायमूर्ति सिद्धार्थ वर्मा ने साक्षी और अजितेश को सुरक्षा मुहैया कराने का निर्देश दिया है। ‌हालांकि वकील से मिली जानकारी के अनुसार इस आदेश का पालन निर्देश की प्रति पर हस्ताक्षर एवं प्रशासन को मुहैया कराने के बाद होगी। बता दें कि दंपति ने बताया था कि अजितेश के दलित होने की वजह राजेश मिश्रा उनके विवाह से नाखुश हैं।

गौरतलब है कि इन सब के बीच अदालत के बाहर एक जोड़े के अपहरण की घटना से तहलका मच गया और लोगों को लगा कि साक्षी और अजितेश का अपहरण हो गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा से मिली जानकारी के मुताबिक वह कोई और जोड़ा था जिसकी गाड़ी को फतेहपुर में पकड़ा गया और आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल उनसे पूछताछ जारी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा का हाल देख सीएम बिफरीं

हावड़ा : हल्की सी बारिश में ही हावड़ा बन जाता है तालाब। बस्ती में रहनेवाले आज भी नरकीय जीवन जी रहे हैं। उत्तर से द​क्षिण आगे पढ़ें »

बड़ाबाजार लाया जा रहा 3.80 करोड़ का 10 किलो सोना सिलीगुड़ी में जब्त, 3 गिरफ्तार

सिलीगुड़ी / कोलकाता : बड़ाबाजार लाया जा रहा 3.80 करोड़ रुपये की कीमत के 10 किलो सोना सिलीगुड़ी में डीआरआई की टीम ने जब्त किया। आगे पढ़ें »

ऊपर