यहां रात में लड़कों की लगती हैं लंबी लाइन,एक रात की कीमत सुनकर चौंक जायेंगे आप

कोलकाताः हाल ही में जापान में ब्वॉयफ्रेंड किराए पर देने का नया बिजनेस शुरु हुआ है। इस बिजनेस में जपान की महिलाएं काफी रूची दिखा रही हैं। लड़कियों को मिलने वाली इस सर्विस का नाम रोजशिप है। इस सर्विस में तन्हा लड़कियां आसानी से अपने पसंद का लड़का चुन सकती है और उनके साथ समय बिता सकती हैं। लड़कों को बुक करने की इस सर्विस की कीमत उनके बुकिंग टाइम के हिसाब से तय की जाती है।
लड़कों की लगती हैं लंबी लाइन:
अगर कोई लड़की किसी लड़के को दो से चार घंटे के लिए बुक करती है तो उसे उसके लिए 162$ यानी 12,311.27 रुपये से 325$ यानी 24,698.54 रुपये तक का भुगतान करना होता है। अगर इस सर्विस में एक गुड नाईट पैकेज भी उपलब्ध है जिसमें लड़की लड़के को पूरी रात के लिए बुक करती है।

  • इस पैकेज की कीमत 400$ (30,398.20 भारतीय रुपया) से 800$ (60,796.40 भारतीय रुपया) तक है। रात में लड़कियां इनके साथ 6 से 16 तक का वक्त बिता सकती हैं। कहने का मतलब की जितनी लंबी सर्विस उतनी ज्यादा खास सहूलियते जुड़ती जाएगी।
  • ये लड़के महिलाओं के लिए उनकी पसंद का खाना भी बना सकते हैं। वाइन पीने के साथ सुख-दुख भी बांट लेते हैं। इस सर्विस में महिलाओं का उम्र 30-40 साल और लड़कों की उम्र सिर्फ 20-30 साल तक की है।
शेयर करें

मुख्य समाचार

महानगर में 55% तक पुरुष हैं इनफर्टिलिटी के शिकार : डॉ. दस्तीदार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर समेत देश भर में मेल इनफर्टिलिटी के मामले दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं। कोलकाता में लगभग 55% तक पुरुष इनफर्टिलिटी के आगे पढ़ें »

अब डेढ़ मिनट के अंतराल पर छूटेगी कोलकाता मेट्रो

मेट्रो स्टेशनों पर मिलेगी वाईफाई की सुविधा नार्थ-साउथ मेट्रो में बदले जा रहे हैं सिग्नलिंग सिस्टम इसके लिए पहले ही बुलाए जा चुके हैं टेंडर सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

ऊपर