सीमा पर मातृभूमि के रक्षकों का दिल से आभारः अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने बीएसएफ कैंप खगड़ा किशनगंज का किया दौरा
सन्मार्ग संवाददाता
सिलीगुड़ीः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार दौरे के दूसरे दिन शनिवार को बीएसएफ कैंप खगड़ा किशनगंज पहुंचे। इस दौरान बीएसएफ जवानों की प्रशंसा में अमित शाह ने कहा सीमा पार अपराधियों व राष्ट्र विरोधी तत्वों की नापाक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए चौबीसों घंटे सीमा पर कड़ी निगरानी रखने की जरूरत है। सीमा पर तैनात हमारे जवान ईमानदारी व समर्पण के साथ मातृभूमि के लिए निःस्वार्थ सेवा करते हैं। उनकी जितनी प्रशंसा की जाय कम है। हमारे जवान वर्षभर चारों मौसमों में सीमा पर चौकसी करते हैं। इसलिए देश की जनता चैन की नींद सोती है। इसलिए हम सीमा पर तैनात सभी जवानों को दिल से आभार व्यक्त करते हैं। केंद्रीय गृह मंत्री ने अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर सुरक्षा परिदृश्य की समीक्षा के दौरान ड्यूटी पर सैनिकों के सामने आने वाली समस्याओं के बारे में भी चर्चा की। उन्होंने बीएसएफ अधिकारियों से कहा सीमाओं पर विभिन्न प्रकार की समस्याओं के बीच जिस तरह हमारे जवान सीमा की रक्षा कर रहे हैं वह काबिले तारिफ है। उन्होंने कहा सीमा पर तैनात जवानों की समस्याें पर गंभीरता से विचार करना चाहिए। सीमा प्रबंधन पर आयोजित बैठक के दौरान गृहमंत्री ने बीएसएफ, एसएसबी और आइटीबीपी के प्रजेंटेशन को देखा व आवश्यक दिशा निर्देश भी दिये।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तारातल्ला में कार की टक्कर लगने से सिविक वाॅलंटियर की मौत

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तारातल्ला थानांतर्गत तारातल्ला क्रासिंग पर एक तेज रफ्तार कार की टक्कर लगने से एक ऑन ड्यूटी सिविक वाॅलंटियर की मौत हो गई। आगे पढ़ें »

हाबरा थाने के सामने ही चाकू से हमला

बारासात : बारासात अंचल के हाबरा थाने के सामने ही बुधवार को एक चाय विक्रेता व फल विक्रेता को आपस में झगड़ते देखा गया। पहले आगे पढ़ें »

ऊपर