जुर्म : धमका कर बेटी की सहेली से करता था हैवानियत

वैशाली : भाइयों की हत्या करने की धमकी देकर अपनी ही बेटी की सहेली के साथ एक व्यक्ति महीनों से दरिंदगी कर रहा था। घटना बिहार के वैशाली जिले की है। सोमवार को इस आरोप में पुलिस ने आरोपी संजीत पासवान को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार छात्रा अपने सहेली के घर कोचिंग पढ़ने जाती थी। वहां उसकी सहेली के पिता महीनों से उसका यौन शोषण कर रहे थे। इस संबंध में किसी को बताने पर उसके भाइयों की हत्या करवाने की धमकी देते थे।

पीड़िता के गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

पिछले 6 महीने से लगातार यह सिलसिला चल रहा था। मामले का खुलास तब हुआ जब उस छात्रा की तबीयत बिगड़ने के बाद परिजनों पता चला कि उनकी बेटी गर्भवती है। जानकारी मिलते ही परिजन हाजीपुर महिला थाना पहुंचे और महिला पुलिस अधिकारियों को पूरी बात बताई। ऐसे में महिला थाना ने तुरंत पीड़िता की मेडिकल जांच करवाई, जिसमें पीड़िता के गर्भवती होने की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस ने रेप और पाक्सो एक्ट तहत एफआईआर दर्ज की और मामले में कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़िता की आपबीती

पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनाते हुए बताया कि, मेरी सहेली के पिता संजीत पासवान ने मेरे साथ गलत काम किया। 6 महीने से वो मेरे साथ गलत कर रहे थे, लेकिन मैं डर के कारण घर पर बता नहीं पा रही थी, क्योंकि वो धमकी देते थे कि अगर तुमने किसी को बताया तो तुम्हारे सभी घरवालों को मार दूंगा। जांच में जुटी पुलिस के अनुसार छात्रा के यौन शोषण का मामला सामने आया है। आरोपित की गिरफ्तारी कर ली गई है। जांच जारी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले टी-20 में भारत 11 रन से जीता

कैनबराः भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 3 टी-20 की सीरीज के पहले मैच में 11 रन से हरा दिया। टीम इंडिया पिछले 10 टी-20 मैच से आगे पढ़ें »

भारत में न्यूनतम मजदूरी पड़ोसी देशों से भी कम

नई दिल्ली : इंटरनेशनल लेबर आर्गनाइजेशन (आईएलओ) की नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि भारत के मजदूरों पर कोरोना माहामारी और लॉकडाउन की आगे पढ़ें »

ऊपर