रात के इतने बजे करे सेक्स, तो मिलेगी जबरदस्त संतुष्टि

नई दिल्ली : सेक्शुअल ऐक्ट ऐसी चीज है, जो कभी भी समय के बंधन में नहीं बंध सकता। इसकी इच्छा कितनी तीव्र होगी या नहीं, ये जरूर कई तरह के फैक्टर्स पर निर्भर करता है, लेकिन इसे कब, कहां, कैसे किया जाए? ये कपल ही डिसाइड कर सकता है। हालांकि, अगर आप बेस्ट सेक्स इंजॉय करना चाहते हैं, तो इसके लिए इसका सबसे अच्छा समय भी जान लीजिए।
रात के इतने बजे करें सेक्स
एक वेबसाइट द्वारा करवाई गई स्टडी में सामने आया कि ज्यादातर मर्द और औरतें, रात के 10 बजे को सेक्स के लिए बेस्ट समय मानती हैं। ‘Singles in America’ नाम की स्टडी में 65 प्रतिशत पुरुष और 69 प्रतिशत महिलाओं ने ये माना था कि उनके लिए रात को 10 बजे का समय संभोग के लिए ज्यादा उचित है।
ये हो सकते हैं कारण
इसके पीछे की एक बड़ी वजह ये है कि 10 बजे ऐसा समय होता है, जब आमतौर पर महिलाएं और पुरुष दोनों ही अपने दफ्तर व घर के काम से फुर्सत हो जाते हैं और फिर वे खुद के लिए समय निकालते हैं। ऐसे में रोमांटिक पल भी शेयर किए जाते हैं, जो सेक्शुअल प्लेजर साथ लाता है।
मॉर्निंग सेक्स भी है शानदार
सेक्स एक्सपर्ट और स्टडीज की मानें, तो मॉर्निंग सेक्स पुरुषों को सबसे ज्यादा संतुष्टी देता है। ऐसा इसलिए क्योंकि सुबह उनके शरीर में प्राकृतिक रूप से टेस्टोस्टेरोन और एनर्जी लेवल हाई होता है। इस वजह से वे ज्यादा देर तक और पैशन के साथ प्लेजर ले पाते हैं।
वर्कआउट के बाद
वर्कआउट के दौरान भी शरीर में हॉर्मोन्स ज्यादा रिलीज होते हैं, वहीं एनर्जी लेवल भी ज्यादा महसूस होता है। इस वजह से इसके बाद का सेक्स ऑर्गैज्म के एक्सपीरियंस को और शानदार बना देता है। ये बॉडी स्ट्रेस को रिलीज करने में भी मदद करता है और फील गुड करवाता है।
रोमांच से जुड़ी ऐक्टिविटी या फिर डरावनी फिल्म देखने के बाद
जी हां, इन दोनों ऐक्टिविटीज के बाद किया जाने वाला सेक्स भी अलग ही तरह का प्लेजर देता है। स्टडी Archives of Sexual Behavior की मानें, तो इस तरह की क्रिया के दौरान अड्रेनलिन लेवल शरीर में बढ़ जाता है, जिससे शरीर प्राकृतिक रूप से उत्तेजित हो जाता है और सेक्शुअल रिस्पॉन्स हाई हो जाता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः कोलकाता के इस नर्सिंग होम से निकलती हैं लाशें

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः महानगर के सदानंद रोड में एक नर्सिंग होम के नीचे रहने वाले लोगों ने आ‌पत्ति जताई थी कि यहां से कोविड के समय आगे पढ़ें »

विधाननगर : ऐप के जरिए लोन देकर महिला से ठगे 7 लाख, दो गिरफ्तार

बंगालः दिव्यांगता का सर्टिफिकेट लेने अस्पताल आये बुजुर्ग की हुई मौत

मशहूर पेंटर वसीम कपूर पहुंचे मंत्री फिरहाद हकीम के घर

राजस्थान में पुनर्जन्म! 4 साल की बच्ची किंजल का दावा, ‘मैं थी ऊषा….

बड़ी खबरः बेलूड़ में बीच गंगा में व्यक्ति ने लगायी छलांग

वॉट्सऐप और टेलीग्राम पर गलती से भी न भेजें ये मैसेज, सरकार ने जारी की नई गाइडलाइंस

सेक्स के दौरान लड़कियों को यहां मार खाने से आता है बहुत मजा

चेंजिंग रूम में हिडेन कैमरा लगाकर इस एक्ट्रेस ने साथी एक्ट्रेस का बनाया न्यूड वीडियो

बड़ी खबरः शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु बोले,… तो इस दिन से बंगाल में स्कूल…

ऊपर