थके हुए मूड में ऐसे करें शानदार सेक्स

कोलकाता : कोई भी इंसान हमेशा ही चुस्त-दुरुस्त नहीं रह पाता। थकावट तो हर किसी इंसान को होती है। हम हर दिन पूरे मूड में नहीं रह सकते हैं। खासकर ऐसे समय पर जब हम एक व्यस्त जीवन शैली जी रहे हों। आज के समय में लोग खूब मेहनत करते हैं और खुद को ज्यादा से ज्यादा व्यस्त रखते हैं। डिजिटल के जमाने में लोग ज्यादा व्यस्त रहने लगे हैं यही कारण है कि हम अब ज्यादा थक जाते हैं। पुरुषों के लिए भी यह बड़ी चुनौती होती है और महिलाओं के लिए भी यह बड़ी चुनौती होती है। हर कोई थकता है।
ऑफिस में पूरे दिन काम करने के बाद जब घर पर लौटते हैं तो थकावट होती है। ऐसे में जब आप बहुत ज्यादा थक जाते हैं तो उस दौरान सेक्स करना आपको शायद अच्छा ना लगे। लेकिन हो सकता है कि उस दिन आपकी पार्टनर आपसे सेक्स चाहती हो। तो ऐसी स्थिति में आप क्या करेंगे? आप कौन-सा ऐसा तरीका ढूंढ लेंगे, जिससे आप थकावट में भी बेहतर सेक्स कर पाएं। आज हम आपको बताएंगे कि आखिर आप थकावट में भी किस तरह से बेहतर सेक्स कर पाएंगे।
अपने फोरप्ले गेम को आगे बढ़ाएं
जब आप बहुत ज्यादा थके हुए होते हैं तो आपको फोरप्ले पर ज्यादा ध्यान देना है। अपनी पार्टनर को आप कह सकते हैं कि वह आपका पूरा साथ दें। फोरप्ले करने से किसी भी व्यक्ति में उत्तेजना बढ़ाई जा सकती है। जब आप बेहतर फोरप्ले करेंगे तो आपकी भी उत्तेजना काफी बढ़ेगी और आप उस उत्तेजना को एक बेहतर सेक्स की ओर ले जाने में सक्षम भी हो पाएंगे। इसलिए आपको फोरप्ले पर सबसे ज्यादा ध्यान देना है।
सेक्स के अन्य रूपों पर ध्यान दें
पुरुषों के लिए संभोग सुख सुरक्षित करने के लिए पेनेट्रेटिव सेक्स एक बहुत ही विश्वसनीय तरीका है। लेकिन सेक्स करते समय पुरुष को काफी ज्यादा थकावट हो सकती है। ऐसे में अगर आप बहुत ज्यादा थके हुए हैं तो आप पेनेट्रेटिव सेक्स के अलावा भी दूसरे विकल्पों पर ध्यान दें। यदि आप चाहते हैं कि आप कोई कम थकावट भरा सेक्स करें तो सेक्स के अन्य विकल्प के बारे में सोचें। ओरल सेक्स को ज्यादा मूवमेंट की आवश्यकता नहीं होती है, इसलिए आप पाएंगे कि यह तब काम आ सकता है, जब आप सेक्स के लिए बहुत थका हुआ महसूस करते हैं। इसके अलावा, शोध से पता चलता है कि पारंपरिक संभोग की तुलना में महिलाएं ओरल सेक्स के दौरान अधिक बार चरमोत्कर्ष पर पहुंचती हैं। यदि आप जीभ के साथ अच्छे नहीं हैं, तो अपने हाथों का उपयोग करने के बारे में सोचें। आपके पास कई विकल्प मौजूद होने चाहिए।
कोई जल्दबाजी न करें
अगर आप बिना थकावट के बेहतर सेक्स करने पर ध्यान देना चाहते हैं तो आपको सबसे पहली चीज जो याद रखनी है वह है- जल्दबाजी ना करना। अगर आप तेजी से सेक्स करेंगे तो आप बहुत ज्यादा थक जाएंगे क्योंकि आप पहले से ही काफी थके हुए हैं। यदि आप पहले से ही थके हुए हैं, तो चीजों को धीमा करने के बारे में सोचें। धीमी गति से सेक्स अनुभव का आनंद लेने का अधिक अवसर प्रदान करता है। यह आपके शरीर को बिस्तर पर लंबे समय तक टिकने में मदद करेगा और अंत में चरमोत्कर्ष पर पहुंचने के बाद अधिक तीव्र ऑर्गेज्म की ओर ले जाएगा।
अपने आप को उचित रूप से पोजीशन दें
एक्रोबेटिक सेक्स ऊर्जा वाले लोगों के लिए है। यदि आप थके हुए हैं, लेकिन फिर भी लेटने के मूड में हैं, तो सही पोजीशन खोजना महत्वपूर्ण है। स्पूनिंग करते समय सेक्स करना कई विकल्पों में से एक है जो आपको बिना उठे बेहतरीन सेक्स करने की अनुमति देता है। आपको कुछ ऐसी सेक्स पोजीशन चुननी होंगी, जिनमें आप ज्यादा न थकें। आपको उचित पोजीशन का चुनाव करना होगा। कुछ ऐसी सेक्स पोजीशन, जिनमें आपको कम थकावट महसूस होती है, उसे ही चुनें।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

संगमनगरी की गलियों में तपकर गीतांजलि श्री ने जीता साहित्य जगत का सोना

नई दिल्लीः गीतांजलि श्री के हिंदी उपन्यास ‘रेत समाधि’ को अंतरराष्ट्रीय बुकर पुरस्कार मिला। अब तक के इतिहास में हिंदी का यह पहला उपन्यास है आगे पढ़ें »

ग्वालियर: सास ने खाना बनाने को कहा, नाराज बहू ने खा ली चूहे मारने की दवा

बीरभूम में दिल दहलाने वाली घटनाः 7 महीने से पति ने नहीं भेजा पैसा, पत्नी ने 3 बच्चों के साथ…

आर्यन खान केस की ‘जांच’ करने वाले समीर वानखेड़े पर लगे हैं ये 4 आरोप, देखें लिस्ट

आरसीपी सिंह मामले में कूदे चिराग पासवान, जदयू को दे दी सलाह

राजकोट के एटकोट पहुंचे पीएम मोदी, मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का किया उद्घाटन

ब्रेकिंग : पूजा के दौरान जली महिला

ब्रेकिंग : बेनियापुकुर में परित्यक्त झोपड़ी से 11 बम बरामद

चुटकियों में वजन कम कर देगा ये गर्मियों वाला फल, आज ही घर लें आएं रसीला फ्रूट

सुरक्षा की चादरों में घिर रहा है सेकेंड हुगली ब्रिज

ऊपर