मैरिड लाइफ का रोमांस पड़ गया है फीका? जरूर अपनाएं …

कोलकाता : हर इंसान की चाहत होती है कि उसकी मौरिड लाइफ हमेशा खुशहाल रहे। खुशहाल शादीशुदा जिंदगी के लिए हर इंसान अपनी ओर से पूरी कोशिश करता है, लेकिन कई बार लाख कोशिश करने के बाद भी शादीशुदा जिंदगी में तमाम तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। अगर किसी कारण से मैरिड लाइफ में रोमांस कम हो गया है या पार्टनर के साथ बराबर लड़ाई-झगड़े होते रहते हैं तो ऐसे में कुछ उपाय आपकी मदद कर सकते हैं। आइए जानते हैं दांपत्य जीवन में खुशहाली के लिए फेंगशुई के कुछ खास टिप्स…
लव बर्ड की तस्वी
फेंगशुई के अनुसार बेडरूम में लव बर्ड की तस्वीर लगाने से दांपत्य जीवन में खुशियां आती हैं। दरअसल फेंगशुई और वास्तु शास्त्र में लव बर्ड की तस्वीर को शुभ माना गया है। आप चाहें तो बेडरूम में मोर-मोरनी और हंस-हंसनी की तस्वीर भी लगा सकते हैं।
तितलियों की तस्वीर
तितली बेहद खूबसूरत और आकर्षक जीव है। जिसे देखने पर मन प्रस्नन हो जाता है। अगर वैवाहिक जीवन में खुशियां बरकरार नहीं हैं तो ऐसे में अपने बेडरूम में सम संख्या में तिललियों की तस्वीर लगाएं। इससे वैवाहिक जीवन में आपसी प्रेम प्रगाढ़ होगा। साथ ही जीवन में समृद्धि और उन्नति भी होगी।
गोल्डेन फिश
वास्तु शास्त्र में गोल्डेन फिश को खास महत्व दिया गया है। इसे घर में दो प्रकार से रख सकते हैं। एक तो गोल्डेन फिश को एक्वेरियम में रखा जा सकता है। वहीं दूसरी ओर इसकी मूर्ति स्थापित कर सकते हैं। गोल्डेन फिश वैवाहिक जीवन में अपार खुशियां लाता है।
गुलाबी रंग का इस्तेमाल
अगर मैरिड लाइफ बोरिंग या फीकी हो रही है तो ऐसे में गुलाबी रंग का अधिक से अधिक इस्तेमाल करें। बेडरूम में बेडशीट गुलाबी रंगा का रखें। साथ ही बेडरूम में अन्य पर्दे और दीवारों का रंग गुलाबी रखें। इससे घर में खुशियां बरकरार रहेगी। साथ ही साथ दांपत्य जीवन में भी खुशियां आएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज नहीं होगी शाह व सुकांत की बैठक

कोलकाता : आज यानी गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार के साथ बैठक करने वाले थे। हालांकि यह बैठक आगे पढ़ें »

गुजरात में तीसरी राजनीतिक शक्ति बनकर उभरी आप

गुजरात : गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना जारी है। राज्य में पार्टी अभूतपूर्व कामयाबी की तरफ बढ़ती दिख रही है। वहीं आप संयोजक अरविंद आगे पढ़ें »

ऊपर