कोरोना काल में नहीं म‍िली छुट्टी, थाने में हुई महिला कॉन्स्टेबल की हल्दी रस्म

डूंगरपुर : पुल‍िस महकमे में ड्यूटी न‍िभा रही एक मह‍िला कॉन्स्टेबल की 30 अप्रैल को शादी है लेक‍िन कोरोना की वजह से उन्हें थाने से ज्यादा छुट्टी नहीं म‍िली। इससे न‍िराश न होकर लेडी कॉन्स्टेबल की पुल‍िस थाने के पर‍िसर में ही हल्दी की रस्म पूरी की गई। यह वाकया राजस्थान के डूंगरपुर ज‍िले का है। राजस्थान के डूंगरपुर में कोरोना जैसी महामारी के द‍िनों में पुल‍िस महकमा चुनौती भरी ड्यूटी न‍िभा रहा है। ड्यूटी के चलते अपने परिवार से दूर रह रही पुलिस थाने में ड्यूटी दे रही महिला पुलिस आशा रोत्त की आगामी 30 अप्रैल की शादी है। कोरोना जैसी महामारी के कारण पुल‍िस महकमे में छुट्टी कम ही म‍िल रही है। आशा को शादी के द‍िन के ल‍िए तो छुट्टी म‍िली लेक‍िन उसके पहले की रस्मों को न‍िभाने के ल‍िए नहीं। ऐसे में थाने के सहकर्मियों ने इस मौके को यादगार बना द‍िया और थाने में ही हल्दी की रस्म की गई और मंगल गीत गाए। इस बीच आशा रोत्त की शादी से पहले सहकर्मियों ने अपनेपन का अहसास भी करवाया।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

शेरनी’ बन दहाड़ेंगी विद्या बालन

मुंबईः विद्या बालन फिल्म शकुंतला देवी से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रख चुकी हैं। शकुंतला देवी को रिलीज हुए एक साल पूरा होने वाला है। आगे पढ़ें »

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप: पहली बार तटस्थ स्थल पर मैच खेलेगा भारत

नई दिल्ली : भारत और न्यूजीलैंड के बीच अगले महीने  विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल होगा। जब दोनों टीम रोज बाउल में उतरेगी तो आगे पढ़ें »

ऊपर