हल्दी का यह टोटका बदल देगा आपकी जिंदगी

कोलकाता : हर व्यक्ति चाहता है कि वह जीवन में सफल बने, जीवन में सुख और शांति बनी रहे और वह खूब पैसे कमाएं। इसके लिए लोग जी जान लगाकर मेहनत भी करते हैं लेकिन हर बार सबकुछ अच्छा होने के बाद भी लोगों को वह कामयाबी या सुख प्राप्त नहीं हो पाता जिसकी वह कामना करते हैं। अगर आप भी इन सब समस्याओं से जूझ रहे हैं तो हम आपके लिए हल्दी के कुछ खास टोटके लेकर आए हैं। इन्हें अपनाने से आपकी जिंदगी में खुशियां फिर से लौट आएंगी। वैसे भी हल्दी का इस्तेमाल पूजा पाठ के कार्यों में भी किया जाता है। ऐसे में आइए जानते हैं हल्दी के कुछ ऐसे टोटके जो आपकी जिंदगी को बदल सकते हैं।

हल्दी का टोटका नंबर 1 – जिन महिलाओं को अपने पति का प्यार नहीं मिल पाता, या पति किसी ना किसी बात पर आपसे उखड़े रहते हैं तो इसके लिए गुरूवार के दिन पीले वस्त्र पहनकर एक हल्दी की गांठ रखकर ”ऊॅ रत्यै कामदेवायः नमः” की कम से कम एक माला जप करके शाम के समय बेसन से बनी हुई चीजें खाएं। असर दिखने लगेगा।

हल्दी का टोटका नंबर 2 – घर की बाउंड्री की दीवार पर अगर हल्दी की रेखा बना दी जाए तो घर में नकारात्मक शक्तियां प्रवेश नहीं कर पाती हैं।

हल्दी का टोटका नंबर 3 – जिन महिलाओं को शिकायत है कि उन्हें सुसराल पक्ष की तरफ से प्यार और इज्जत नहीं मिलती है, 7 साबुत हल्दी की गांठें, एक पीतल का टुकड़ा, गुड़, इन सभी चीजों को कन्या अपने हाथ में लेकर जाते वक्त ससुराल की तरफ फेंक दें।

हल्दी का टोटका नंबर 4 – चांदी के नाग-नागिन, चांदी का पतरा, 5 छोटी सुपारी, 7 साबुत हल्दी की गांठें लेकर तांबें की लुटिया में पानी डालकर सब चीजें रख दें उसके बाद उपर से उसे ठककर मकान के पश्चिम कोने में रख देने से भवन में खुशहाली व समृद्धि बनी रहती है।

हल्दी का टोटका नंबर 5 – शुक्ल पक्ष के पहले शनिवार को शाम के समय पति के हाथ से 11 हल्दी की गांठें लेकर मोली का डोरा लपेट दें एवं पति के उपर से 7 बार उतारकर बहते हुए जल में डाल दें। इस टोटके को 8 शनिवार तक लगातार करने से पति की शराब की लत छुट सकती है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर