सब्जी लेने निकली थी, रास्ता भटक गई तो दरिंदों ने बंधक बनाकर किया गैंगरेप… जानिए पूरा मामला

लखनऊ: लखनऊ से रास्ता भटकी नवविवाहिता के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। सब्जी लेने दुबग्गा मंडी गई महिला घर लौटते वक्त सोमवार शाम रास्ता भटक गई। मदद के बहाने दो रिक्शा चालक उसे दहशरी गांव ले गए। जहां सुनसान इलाके में जबरन एक मकान में ले गए और बंधक बनाकर सारी रात दुष्कर्म किया। एडीसीपी साउथ राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि दुबग्गा से दो किलोमीटर दूर रहने वाली एक विवाहिता सोमवार शाम सब्जी लेने दुबग्गा मंडी आई थी। लौटते समय अंधेरा हो गया। नवविवाहिता रास्ता भटक गई।
एडीसीपी ने बताया कि दहशरी गांव के पास दो रिक्शा चालकों से अपने गांव का रास्ता पूछा। दोनों रिक्शा चालक रास्ता बताने के बहाने साथ चल पड़े। गांव में सन्नाटा देख दोनों मुंह दबाकर उसे एक मकान में ले गए। आरोप है वहां उसे मारा पीटा और रात भर दुष्कर्म किया। मंगलवार सुबह मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देते हुए दोनों वहां से चले गए।
रोते हुए मंगलवार सुबह विवाहिता घर पहुंची और आपबीती बताई। आरोप है कि तहरीर देने थाने पहुंचे परिवारीजनों से अतिरिक्त इंस्पेक्टर ज्ञानेंद्र सिंह व एसआई डीके सिंह ने मदद की गुहार लगा रहे परिवारिजनों को पुलिस ने छेड़छाड़ की तहरीर देने का दबाव बनाया। पीड़ित परिवारिजनों ने बुधवार को उच्चाधिकारियों से शिकायत की। इस पर अधिकारियों के आदेश पर आनन फानन में दुबग्गा पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दशहरी गांव निवासी रंजीत को गिरफ्तार कर लिया। साथी सलमान की तलाश की जा रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

डेंगू की स्थिति चिंताजनक, स्वास्थ्य विभाग ने नवान्न को सौंपी रिपोर्ट

कई जिलों में डेंगू का प्रकोप 16 ब्लॉक में भी डेंगू ने दी दस्तक सन्मार्ग संवाददाता काेलकाता : अब राज्य के कई जिलों में डेंगू के बढ़ते मामले आगे पढ़ें »

ऊपर