ग्रेटर नोएडा : मशहूर लोक गायिका की गोली मारकर हत्या

ragini

ग्रेटर नोएडा : देश की राजधानी दिल्‍ली में अपराधों का सिलसिला जारी है और हाल में ही हुए मशहूर गायिका के हत्या ने लोगो के होश उड़ा दिए है। नोएडा में मंगलवार रात बीटा-2 क्षेत्र के मित्रा साेसाइटी के पास मशहूर रागिनी गायिका सुषमा की दो हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक सुषमा रात को अपने कार्यक्रम से लाैट रही थी कि तभी माेटरसाइकिल पर सवार दो हमलावरों ने उन पर 4 गोलियां बरसा दी। स्‍थानीय लोगों ने फौरन सुषमा को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।बता दें कि रगिनी गायिका मूल रुप से बुलंदशहर के जहांगीरपुरी की रहने वाली थी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच भी शुरु कर दी है।

अगस्त में भी हुआ था हमला

मालूम हो कि इसी साल 19 अगस्त को भी सुषमा पर जानलेवा हमला हुआ था। यह हमला बुलंदशहर थाना कोतवाली देहात क्षेत्र अंतर्गत मेहसाणा गांव के पास हुई थी। उस दौरान भी सुषमा अपने कार्यक्रम से लौट रही थी। हालांकि, इस हमले के बाद भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था और सुषमा ने पुलिस से सुरक्षा भी मांगी थी। बता दें कि साल 2014 में सुषमा ने अपने पति को तलाक दे दी थी। पति से अलग होने के बाद वह ग्रेटर नोएडा के एक अपार्टमेंट में गजेंद्र भाटी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। एसएसपी ने बताया कि उन्हें हत्या से संबंंधित कुछ जरुरी सबूत मिले है और जल्द ही इस पूरे केस का पर्दाफाश किया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बाबूलाल मरांडी को नेता प्रतिपक्ष की मान्यता नहीं देने से नाराज भाजपा सदस्यों का झारखंड सदन में हंगामा

रांची : झारखंड विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी को नेता प्रतिपक्ष की मान्यता नहीं दिए जाने से नाराज भाजपा आगे पढ़ें »

बेगूसराय सीएसपी लूटकांड मामले में चार अपराधी गिरफ्तार

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिले में कुछ दिनों पूर्व ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से करीब पांच लाख रुपये की लूट के मामले में आगे पढ़ें »

ऊपर